Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ईशा अंबानी ने बताया कैसा है राधिका मर्चेंट के साथ उनका रिश्ता? भाभी श्लोका को बताया बेस्ट फ्रेंड

ईशा अंबानी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी है। उनके दो भाई आकाश और अनंत अंबानी हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने शेयर किया कि भाभियों के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है और वो फैमिली में किसे अपना सपोर्ट सिस्टम मानती हैं। ईशा ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मुझे ऐसी फैमिली मिली है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 06 Jul 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
श्लोका और राधिका मर्चेंट के साथ ईशा अंबानी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अंबानी परिवार इस समय घर के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में डूबा हुआ है। इस बीच ईशा अंबानी ने वोग मैग्जीन(Vogue Magazine) को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली और सपोर्ट सिस्टम पर खुलकर बात की।

जब ईशा से पूछा गया कि शादी के बाद राधिका मर्चेंट के साथ उनके रिश्ते किस तरह बदल जाएंगे इस पर ईशा ने कहा, मेरी मां नीता, भाभी श्लोका और राधिका एक दूसरे के काफी करीब हैं। मैंने अनंत को हमेशा छोटे से बच्चे की तरह देखा है जिसे मैंने सबसे ज्यादा प्यार किया है। इस वजह से मैं राधिका को एक मां की नजर से देखती हूं।

कैसा है भाभियों के साथ बॉन्ड

इस दौरान ईशा ने श्लोका मेहता के साथ भी अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की। बता दें कि ईशा और श्लोका बचपन के दोस्त हैं। ईशा ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हुई कि मेरे भाई ने जिससे शादी करने के लिए सोचा वो लड़की मेरी बेस्ट फ्रेंड थी।

यह भी पढ़ें: असली डॉन तो एक ही है... राधिका-अनंत की संगीत में मुकेश अंबानी का माधुरी और विद्या संग चिट-चैट का वीडियो वायरल

हम लंदन में साथ रहते हैं

उन्होंने आगे कहा, 'मैं और श्लोका बहनों की तरह हैं। अभी भी हम लंदन में एक घर में रहते हैं। कई बार मैं श्लोका से मजाक में कहती हूं कि हमने एक दूसरे से शादी की है क्या? क्योंकि हम लंदन में बच्चों के साथ हैं और आकाश और आनंद दोनों मुंबई में हैं।' बता दें कि ईशा और आकाश अंबानी ट्विंस हैं। दोनों ने धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है जहां श्लोका भी पढ़ती थीं। आकाश अंबानी ने 12वीं के एग्जाम के बाद उन्हें प्रपोज किया था।

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी। दूसरे दिन यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है। इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की संगीत सेरेमनी में Ranbir-Alia ने किया 'ठुमका' पर डांस, कपल का साथ देते नजर आए आकाश अंबानी