Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Isha Koppikar Video: ईशा कोप्पिकर के घर आया नन्हा मेहमान, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने साझा की खुशखबरी

Isha Koppikar Good News एक था दिल एक थी धड़कन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर फिल्म पर्दे से सालों पहले दूर हो चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने एक गुड न्यूज शेयर की है। अभिनेत्री दूसरे बच्चे की मां बन गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर यह खुशखबरी शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sat, 24 Jun 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
Isha Koppikar, Isha Koppikar Good News Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Isha Koppikar Good News: एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) ने पर्दे पर कई हिट फिल्मों में काम किया, लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा-हमेशा के लिए गुड बाय कह दिया।

इसी बीच अब एक्ट्रेस ने एक गुड न्यूज शेयर की है। अभिनेत्री दूसरे बच्चे की मां बन गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर यह खुशखबरी शेयर की है।

ईशा ने शेयर की गुड न्यूज

ईशा कोप्पिकर ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के शुरुआत में एक्ट्रेस अल्ट्रासोनोग्राफिक की फोटो शेयर करती है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है तो ईशा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रहती हैं। हालांकि, वीडियो के लास्ट में कुछ ऐसा होता है कि लोग हैरान हो जाते है।

वीडियो के शुरुआत से लग रहा होता है कि ईशा अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दे रही है, लेकिन लास्ट में वह एक प्यारे से डॉगी की झलर दिखाती हैं। ईशा के परिवार में नया सदस्य शामिल हुआ है और वह उनका डॉगी है। अनोखे और दिल को छू लेने वाले वीडियो को पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा, जिसे इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, ''एक अच्छी खबर है, जो मैं आपसे छुपाती रही हूं, लेकिन मैं इसे अब और नहीं छिपा सकती।''

View this post on Instagram

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects)

अब कहां है ईशा कोप्पिकर

बता दें, 29 नवंबर 2009 को अपने जीवन के प्यार टिम्मी नारंग से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। शादी के पांच साल बाद वह मां बनीं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया। एक्ट्रेस अब एक 'हॉस्पिटैलिटी कंपनी' चलाती हैं।

इन फिल्मों में नजर आई एक्ट्रेस

ईशा ने 1998 में 'एक था दिल एक थी धड़कन' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो 'फिजा', 'प्यार इश्क और मोहब्बत', 'कंपनी', 'कांटे', 'डॉन' जैसी फिल्मों में काम किया। अदाकारा ने अपने दमदार अभिनय से पॉपुलैरिटी हासिल की और लाखों दिल जीते।