Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Isha Koppikar Divorce: ईशा कोप्पिकर ने शादी के 14 सालों बाद लिया तलाक, पति ने कन्फर्म किया सेपेरेशन है

Isha Koppikar Divorce एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर के तलाक की खबरें आ रही हैं। इस बीच अब उनके पति टिम्मी नारंग ने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने साल 2009 में शादी की थी। दोनों को शादी से एक बेटी रियाना नारंग भी है। अब सालों बाद इनके रिश्ते में खटास की खबरे सुनने को मिल रही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 08 Jan 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
ईशा कोपिकर ने शादी के 14 साल बाद लिया तलाक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की शादी को लेकर टूटने की खबर आ रही थीं। जिस पर अब उनके पति टिम्मी नारंग ने चुप्पी तोड़ी है।

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने साल 2009 में शादी की थी। दोनों को शादी से एक बेटी रियाना नारंग भी है। अब सालों बाद इनके रिश्ते में खटास की खबरे सुनने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Lakshadweep Vs Maldives: लक्षद्वीप पर टिप्पणी से तिलमिलाए अमिताभ बच्चन, कहा- 'हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिये

क्या पति से अलग हो चुकी हैं एक्ट्रेस ?

ईशा कोप्पिकर संग अनबन की खबरों के बीच टिम्मी नारंग ने एक्ट्रेस संग सेपेरेशन की खबर को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने बताया कि ईशा संग उनका तलाक बीते साल ही हो गया था। फिर पता नहीं क्यों अलग होने की खबरों पर कन्फ्यूजन बना हुआ है।

ईशा ने छोड़ा पति का घर

टिम्मी नारंग ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में ईशा कोप्पिकर संग तलाक की खबरों पर मुहर लगाते हुए कहा कि वो पत्नी से अलग हो चुके हैं। दोनों का तलाक बीते साल नवंबर में हो गया था और ईशा बेटी को लेकर उनका घर छोड़कर जा चुकी हैं।

बीते साल हुआ था तलाक

ईशा कोप्पिकर के एक्स हसबैंड ने कहा, "लगभग डेढ़ साल तक तलाक पर सोच- विचार करने के बाद, हमने इसे फाइल करने का फैसला लिया। तलाक पिछले साल नवंबर में हो गया था और ये आपसी सहमती, शर्तों पर था। अब हम दोनों अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ने के लिए आजाद है, जो फैक्ट है। इसलिए, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसे लेकर अब कोई कन्फ्यूजन क्यों होना चाहिए?"

अफवाह पर टिम्मी ने तोड़ी चुप्पी

ईशा कोप्पिकर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनका तलाक अभी नहीं हुआ है और वो लीगल ऑप्शन्स के बारे में सोच रही हैं। इन अटकलों पर विराम लगाते हुए टिम्मी ने आगे कहा, " मैंने ताजा रिपोर्ट नहीं पढ़ी है, लेकिन लीगल ऑप्शन पर विचार करना मुमकिन नहीं है, क्योंकि तलाक पहले ही हो चुका है।"

यह भी पढ़ें- Golden Globe Awards 2024 Winners: 5 कैटेगरी में Oppenheimer ने मारी बाजी, क्रिस्टोफर नोलन और किलियन मर्फी सम्मानित

ईशा का करियर

ईशा कोप्पिकर की बात करें तो एक्ट्रेस शादी के बाद से फिल्मों से दूर हैं। एक्ट्रेस कृष्णा कॉटेज, डॉन, सलाम-ए-इश्क, 36 चाइना टाउन, कयामत, दिल का रिश्ता और एलओसी कारगिल जैसी हिट फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं।