Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Isha Koppikar Separation: शादी के 14 साल बाद पति से अलग हुईं ईशा कोप्पिकर, पेरेंट्स के घर रह रही है एक्ट्रेस

Isha Koppikar Separation एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। कहा जा रहा है ईशा और उनके पति टिमी नारंग का सेपरेशन हो गया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने टिमी का घर भी छोड़ दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 28 Dec 2023 08:58 AM (IST)
Hero Image
ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Isha Koppikar Separation: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी और तलाक होना सेलेब्स के लिए अब एक आम बात हो चुकी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं, जो एक समय फिल्मी दुनिया में अपनी खूबसूरत लव स्टोरी की वजह से सुर्खियों में रही, जिसके बाद शादी रचाई।

सालों साल एक साथ रहने के बाद फिर अचानक से कपल के तलाक होने की खबर सामने आती है। अब इंडस्ट्री की एक जोड़ी अलग हो रही है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) की। जी हां, एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि पति टिमी नारंग से सेपरेशन हो गया है।

यह भी पढ़ें- Isha Koppikar Video: ईशा कोप्पिकर के घर आया नन्हा मेहमान, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने साझा की खुशखबरी

ईशा कोप्पिकर ने छोड़ा पति का घर

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) ने पति टिमी नारंग  (Timmy Narang) का घर छोड़ दिया है। एक्ट्रेस अपनी 9 साल की बेटी के साथ अपने पेरेंट्स के घर रह रही है। ईशा और टिम्मी ने अपनी शादी के 14 साल बाद ये फैसला लिया है।

पति से अलग होने पर क्या बोली एक्ट्रेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब इस बारे में एक्ट्रेस से संपर्क किया गया तो उन्होंने अपने जवाब में कहा,  “मुझे कुछ नहीं कहना है। ये बहुत जल्दी है। मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए। मैं आपकी संवेदनशीलता की सराहना करूंगी। 

टिमी और ईशा की पहली मुलाकात 

ईशा कोप्पिकर और टिमी की लव स्टोरी की बात करे तो इनकी पहली मुलाकात जिम में हुई थी। फिर प्यार हो गया, लेकिन एक-दूसरे को डेट करने से पहले ईशा और टिमी ने तीन साल दोस्ती का रिश्ता निभाया था।  साल 2009 में उन्होंने शादी कर ली और ईशा ने एक्टिंग से दूरी बनाकर अपना बिजनेस शुरू किया था। एक्ट्रेस अब एक 'हॉस्पिटैलिटी कंपनी' चलाती हैं।

इन फिल्मों में नजर आई एक्ट्रेस

ईशा ने 1998 में 'एक था दिल एक थी धड़कन' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो 'फिजा', 'प्यार इश्क और मोहब्बत', 'कंपनी', 'कांटे', 'डॉन' जैसी फिल्मों में काम किया। अदाकारा ने अपने दमदार अभिनय से पॉपुलैरिटी हासिल की और लाखों दिल जीते।

यह भी पढ़ें- कास्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, फिल्म के हीरो ने कहा- मुझसे अकेले में मिलो और फिर...