Move to Jagran APP

ईशान खट्टर ने खत्म की 'पिप्पा' की शूटिंग, 1971 भारत-पाक युद्ध के हीरो बलराम सिंह मेहता पर आधारित है फिल्म

अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने अपकमिंग फिल्म पिप्पा की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस फिल्म में वो साल 1971 में भारत-पाकिस्ता के बीच हुए युद्ध में अपने भाई बहन के साथ युद्ध लड़ने वाले वॉरियर ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 11 Apr 2022 05:21 PM (IST)
Hero Image
Ishaan Khattar wraps-up shooting of 'Pippa', film tell about story of Indo-Pakistani War Warrior Balram Singh Mehta.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में जान्हवी कपूर के साथ धड़क से डेब्यू करने वाले अभिनेता ईशान खट्टर अपनी एक्टिविटी के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुडे अपडेट साझा करते रहते हैं। अब जानकारी आ रही है कि अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म पिप्पा की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

'पिप्पा' की शूटिंग पूरी होने की जानकारी ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट से तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों अभिनेता अगल अंदाज में दिख रहे हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, इस फिल्म के अनुभव के लिए में आभार से भरा हुआ हूं। इस जैसी बेहतरीन टीम के साथ काम करना मेरा हमेशा से सपना रहा है। विनम्र और प्यार पूर्वक ये आपका कैप्टन बलराम सिंह महेता है, जो पिप्पा से बिदा ले रहा है। जल्द ही सिनेमाघरों में मिलते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

बुक द बर्निंग चाफीज पर आधारित है फिल्म

ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के जीवन पर आधारित इस फिल्म में ईशान खट्टर वॉरियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ साल 1971 में भारत-पाकिस्तान के युद्ध के दौरान ईस्ट की लडाई को लड़ा था। वो 45वीं कैवलरी ट्रैंक स्क्वॉइन का हिस्सा थे। फिल्म की कहानी ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की बुक द बर्निंग चाफीज पर आधारित है।

इस फिल्म में ईशान खट्टर के अलावा मृणाल ठाकुर जोकि उनकी छोटी बहन की भूमिका में नजर आने वाली हैं और अभिनेता प्रियांशु पेन्युली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

फोन भूत में भी आएंगे नजर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो पिप्पा के अलावा जल्द ही गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। फिल्म में ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ अहम निभा रहे हैं। आपको बता दें कि उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'खाली पीली' में एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ देखा गया था। इस फिल्म में ईशान खट्टर ने ब्लैकी का किरदार निभाया है। जी स्टूडियों के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन मकबूल खान ने किया है।