Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणवीर सिंह के बाद Ishaan Khatter ने उतारे सारे कपड़े, पलंग पर न्यूड होकर दिया पोज, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

एक्टर्स अक्सर फोटोशूट कराते हैं जिसमें से कुछ ट्रेडिशनल होते हैं तो कुछ हॉटनेस से भरपूर कुछ इस तरह के होते हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाएं। कुछ साल पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने न्यूड फोटोशूट कराया था जिसे देखने के बाद लोग अपने गुस्से पर काबू न पा सके। अब ईशान खट्टर ने न्यूड होकर पलंग पर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 09 Sep 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
ईशान खट्टर का डर्टी मैगजीन के लिए फोटेशूट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए तो फेमस हैं हीं। वह अब सोशल मीडिया पर किसी और कारण से अटेंशन ग्रैब कर रहे हैं। उनका बिना पैंट के एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया, ईशान की हॉटनेस से नजरें हटा पाना फैंस के लिए मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन हो गया।

ईशान ने 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आए 6 साल ही बीते हैं, लेकिन इतने कम टाइम में उन्होंने अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है। अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और भाभी मीरा के साथ रील्स शेयर करने वाले ईशान ने इस बार एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं। 

लेटेस्ट शूट से ईशान ने उड़ाए होश

एक्टर्स के लिए फोटोशूट कराना उनकी प्रोफेशनल लाइफ का हिस्सा होता है। इसमें कई बार कुछ शूट ऐसे होते हैं, जिसके लिए उन्हें ट्रोलिंग तक का सामना करना पड़ता है। ईशान खट्टर ने डर्टी मैगजीन के लिए सेमी न्यूड फोटोशूट कराया है, जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया।

डर्टी मैगजीन के फोटोशूट में ईशान बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। यह ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है, जिसमें ईशान सेंशुअस अंदाज में अपनी मदमस्त अदाएं दिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में ईशान पहले तो टीशर्ट उतारते हैं। फिर वो धीरे-धीरे अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हैं।

पलंग पर दिए न्यूड शॉट्स 

ईशान के एक-एक बॉडी एंगल को जूम करके बेहद बारीकी से दिखाया गया है। इस वीडियो में लोगों की नजर उस प्वाइंट पर टिकी है, जब वह अपनी पैंट उतारते हैं और हॉस्पिटल के बेड पर न्यूड शॉट्स देते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

फैंस बोले- रणवीर सिंह और फवाद खान भी फेल

ईशान खट्टर को पहली बार इस अवतार में देख फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा कि वो शाहिद के छोटे भाई हैं। लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं।

एक ने लिखा, 'आपको हॉलीवुड में होना चाहिए।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'इस हॉटनेस के आगे रणवीर सिंह और फवाद खान भी फेल हैं।' कई लोगों को रोमांटिक सेंशुअस सॉन्ग पर ईशान का ये स्टाइल काफी पसंद आया।

यह भी पढ़ें: श्वेता-पलक से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा Raveena Tandon का राशा के साथ फोटोशूट, फैंस बोले- सबसे खूबसूरत मां-बेटी