Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishita Dutta baby boy Photo: पेरेंट्स बनने के बाद इशिता और वत्सल ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

Ishita Dutta baby boy Photo इशिता और वत्सल पेरेंट्स बन चुके हैं। 19 जुलाई को एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। देर रात इस कपल के पेरेंट्स बनने की खबर सामने आ गई थी। वहीं अब खुद इशिता और वत्सल ने अपने पेरेंट्स बनने का एलान किया है। साथ ही साथ खबर ये भी है कि कल तक एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 20 Jul 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
ishita dutta and vatsal seth Baby Boy Photo

 नई दिल्ली, जेएनएन।   Ishita Dutta baby boy Photo : इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और एक्टर वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) के घर किलकारी गूंजी है। इशिता और वत्सल पेरेंट्स बन चुके हैं। 19 जुलाई को एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। देर रात इस कपल के पेरेंट्स बनने की खबर सामने आ गई थी। वहीं अब खुद इशिता और वत्सल ने अपने पेरेंट्स बनने का एलान किया है ।

इशिता और वत्सल ने शेयर की बेटी की तस्वीर

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट कर अपने बेटे के जन्म का पोस्ट साझा किया। इतना ही नहीं उन्होंने बेबी की फोटो भी शेयर की। फोटो में एक्ट्रेस बेड पर लेती हैं और उनके हाथ में बेबी है। वहीं वत्सल ने दोनों को पकड़ा हुआ है। हालांकि बेबी का चेहरा अभी नहीं दिखाया है। इस फोटो कैप्शन में लिखा, 'हमारे घर बेबी बॉय आया है। आप सभी के प्यार और बधाइयों के लिए धन्यवाद।'

View this post on Instagram

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

सेलेब्स और फैन्स दे रहे हैं बधाई

इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, कुशाल टंडन, दृष्टि धामी और साबिर अहलूवालिया समेत कई सितारों ने बधाई हो... बधाई हो लिखा है। बता दें, हाल ही में वत्सल ने अपने बेबी के लिए कॉट लिया था, जिसको लेकर इशिता भी काफी एक्साइटेड थीं।

जल्द होगी अस्पताल से डिस्चार्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इशिता को अभी अस्पताल में 48 घंटे तक रखा जाएगा, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को डिस्चार्ज मिल जाए। इस वक्त दत्ता और सेठ परिवार में खुशी का माहौल है। हर कोई खुश है। बता दें, ये कपल अपनी शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बना है। इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।