Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishita Dutta और Vatsal Sheth तीन महीने के बेटे Vaayu को लेकर पहुंचे दुर्गा पंडाल, सामने आई तस्वीरे

Ishita And Vatsal Durga Puja आज दुर्गा पूजा का आखिरी दिन है। हर बार की तरह इस बार भी मुखर्जी परिवार का नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल सजाया जिसमें कई स्टार्स मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इन्हीं में से एक इशिता दत्ता भी थी जिसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 24 Oct 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ishita And Vatsal Durga Puja: इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और एक्टर वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) इसी साल जुलाई में पेरेंट्स बने थे। ये कपल अब पैरेंटहुड जर्नी एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता लगातार अपनी बेटे संग फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने महानवमी के मौके पर कुछ फोटोज साझा की, जिसमें वह तीन महीने के बेटे वायु संग दुर्गा पंडाल पहुंची थी।  

बेटे को लेकर दुर्गा पंडाल पहुंची इशिता

आज दुर्गा पूजा का आखिरी दिन है। हर बार की तरह इस बार भी मुखर्जी परिवार का नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल सजाया, जिसमें कई स्टार्स मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इन्हीं में से एक इशिता दत्ता भी थी, जिसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

इन फोटोज के साथ इशिता ने कैप्शन में लिखा, वायु की पहली दुर्गा पूजा, एक पवित्र क्षण जब हम उसे दुर्गा मां का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में लाए थे। जैसे ही हम उनकी दिव्य उपस्थिति के सामने खड़े होते हैं, हम आध्यात्मिकता, प्रेम से भरे जीवन और उनकी असीम कृपा के लिए प्रार्थना करते हैं। सुभोनवमी।

यह भी पढ़ें- Ishita Dutta Birthday: इशिता दत्ता ने बेटे वायु संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरे

रेड साड़ी में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

इस मौके पर इशिता ने रेड कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया था।  वहीं, उनका बेटा वायु उनकी गोद में नजर आया, जो अपने पापा वत्सल के साथ व्हाइट कलर के प्रिंटेड कुर्ते-पजामे में ट्विनिंग करता दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें-  Ishita Dutta ने अपने बेटे का किया 'नामकरण', सोशल मीडिया पर शेयर की खास वीडियो

इशिता का एक्टिंग करियर

इशिता दत्ता के एक्टिंग करियर की बात करे तो उन्होंने शुरुआत में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। साल 2012 के दौरान फिल्म 'चनाक्यूडू'  में काम किया, जिसके बाद साल 2013 में छोटे पर्दे 'एक घर बनाऊंगी से' से डेब्यू किया। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 में नजर आ चुकी हैं।