Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishita Dutta Godh Bharai: मदर्स डे के मौके पर इशिता दत्ता की हुई गोद भराई रस्म, जल्द बनेंगी मां

Ishita Dutta Godh Bharai Ceremony मदर्स डे (Mothers Day 2023) के मौके पर इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की गोद भराई हुई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इशिता दत्ता अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 14 May 2023 07:23 PM (IST)
Hero Image
Ishita Dutta, Vatsal sheth, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ishita Dutta Godh Bharai Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) जल्द मां बनने वाली हैं। पिछले दिनों इशिता दत्ता ने फैंस संग एक गुड न्यूज साझा की थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बेबी बंप की तस्वीरे साझा करती रहती है। आज मदर्स डे (Mother's Day 2023) के मौके पर गोद भराई हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इशिता दत्ता की हुई गोद भराई

इशिता दत्ता अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं और उनके पति वत्सल सेठ भी उनका पूरा ध्यान रख रहे हैं। इसी बीच रविवार को एक्ट्रेस की गोद भराई हुई। इस खास मौके पर एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी में नजर आई। इस पर गोल्ड ज्वेलरी और मांग में सिंदूर के साथ बालों में लगे गजरे नजर आई। वहीं, दूसरी तरफ उनके पति वत्सल सफेद कुर्ते और पजामे में काफी हैंडसम नजर आए।

गोद भराई में शामिल हुई काजोल

इशिता दत्ता की बहन और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी इस सेरेमनी में नजर आईं। एक लंबे समय के बाद तनुश्री मीडिया के सामने आई है। इस दौरान ब्लू कलर के अनारकली सूट में नजर आई। तनुश्री के अलावा काजोल भी इस सेरेमनी का हिस्सा रही। इस मौके पर काजोल लेमन कलर के आउटफिट में दिखाई दी।

रोमांटिक हुए इशिता और वत्सल

इस मौके पर इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने पैपराजी को कई रोमांटिक पोज दिए। दरअसल, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने एक से बढ़कर एक पोज दिए जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

साल 2017 में की थी शादी

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की लव स्टोरी की बात करें तो, दोनों की मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' के सेट पर हुई थी और यहीं से इशिता और वत्सल एक-दूसरे के करीब आए। एक्टर ने इशिता को बहुत ही कैजुएल तरीके से प्रपोज किया था। बातों-बातों में एक्टर ने इशिता से कह दिया था कि चल अब हम शादी कर लेते हैं। बस फिर क्या थ। इस कपल ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।