Move to Jagran APP

Hardik Pandya की दीवानी निकली एक और एक्ट्रेस! क्रिकेटर को लेकर सरेआम बोलीं- 'I Love Him'

भारतीय क्रिकेट हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने प्रोफेशनल करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर बीते समय से चर्चा में बने हुए हैं। नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से तलाक के बाद हार्दिक लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच बी टाउन की एक फेमस एक्ट्रेस ने क्रिकेटर को लेकर खुलकर बात की है और उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 29 Aug 2024 08:54 PM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या पर इस अभिनेत्री का बड़ा बयान (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की एक्स वाइफ संग उनके तलाक के बाद से क्रिकेटर का नाम अक्सर सुर्खियां बटोरता है। हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि भारतीय मूल की ब्रिटिश गायिका जैस्मिन वालिया और हार्दिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

लेकिन अब जो जानकारी हम आपको बताने जा रहे हैं, उससे कहीं न कहीं आपको हैरानी होगी। बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस इशिता राज (Ishita Raj) ने हार्दिक पांड्या को लेकर सरेआम अपने दिल की बात कह डाली है। 

हार्दिक पांड्या को लेकर क्या बोलीं इशिता

नताशा स्टेनकोविक से शादी के 4 साल बाद हार्दिक पांड्या का हाल ही में तलाक हुआ है। तब से टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी की पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां काफी तेज हैं। अब उनकी लव लाइफ को और हवा एक्ट्रेस इशिता राज के ताजा बयान ने दे डाली है। 

ये भी पढ़ें- 'यह दूसरों का अपमान नहीं करता', Hardik Pandya से सेपरेशन के बाद Natasa Stankovic ने बताया प्यार का असली मतलब

दरअसल हाल ही में इशिता ने फिल्मीज्ञान को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उनसे हार्दिक पांड्या को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर इशिता ने कहा- 

हार्दिक पांड्या एक महान क्रिकेट ऑलराउंडर है। जब वो क्रीज पर होते हैं तो उनको बल्लेबाजी करते हुए देखने में मजा आता है। आई लव हिम, मिडिल ऑर्डर में वह भारतीय क्रिकेट टीम की जान हैं। वाकई वह मेरे पसंदीदा क्रिकेटर में से एक हैं। 

इस तरह से इशिता राज ने हार्दिक पांड्या को लेकर अपनी राय रखी है। बता दें कि हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक इशिता की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में एक गाने में अपना अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। हालांकि, इशिता के बयान को हार्दिक पांड्या की लव लाइफ से नहीं जोड़ा जा सकता।

इन मूवीज में नजर आ चुकी हैं इशिता

इशिता राज निर्देशक लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचानामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब में भी इशिता ने अहम भूमिका अदा की है। 

ये भी पढ़ें- सामने आया क्रिकेटर का सच! फैंस ने ढूंढ़ निकाला Hardik Pandya और Jasmin Walia की डेटिंग का सबूत