Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas War: हमले से ठीक पहले नुसरत भरुचा का वीडियो आया सामने, इजराइल में गाना गा रही थीं एक्ट्रेस

Israel-Hamas War बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के फैंस और परिवार वाले तब सकते में आ गए जब एक्ट्रेस के इजराइल इवेंट में फंसे होने की बात सामने आई। हालांकि अब नुसरत वहां से वापस अपने देश लौट आई हैं। इस बीच उनका वीडियो सामने आया है जब वह इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे वॉर के पहले वहां एक इवेंट में परफॉर्म कर रही थीं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 09 Oct 2023 01:22 PM (IST)
Hero Image
Actress Nushrratt Bharuccha video before Israel-Hamas War Viral

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Israel-Hamas War: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे वॉर में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बुरी तरह फंस गई थीं। हालांकि उनके सुरक्षित वापस आने के बाद उनके परिवार वाले और फैंस ने राहत की सांस ली।

नुसरत वापस तो आ गईं, लेकिन उनकी आंखों में युद्ध के मंजर का खौफ साफ नजर आ रहा था। एक्ट्रेस ने वहां से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर अब तक कुछ भी नहीं लिखा है। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वॉर से पहले एक्ट्रेस इजराइल के एक इवेंट में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

इवेंट में परफॉर्म कर रही थीं नुसरत

7 अक्टूबर को फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजराइल पर हमला बोला था। तब नुसरत वहीं के एक इवेंट में परफॉर्म कर रही थीं। नुसरत वहां हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए गई थीं। यहां पर उनकी फिल्म Akelli का प्रीमियर हुआ था। जैसी फिल्म की कहानी है, कुछ वैसा ही अचानक नुसरत के साथ हो गया।

इजराइल में नुसरत ने गाया था गाना

'अकेली' फिल्म की कहानी ज्योति नाम की लड़की की है, जो इराक में फंस गई है। अपने देश वापस जाने की जद्दोजहद में ज्योति को आतंकियों के अत्याचार का सामना करना पड़ता है। जैसे फिल्म में ज्योति इराक में फंस जाती है, कुछ वैसे ही नुसरत इजराइल में फंस गईं।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि नुसरत को-स्टार्स के साथ 'तेरे जैसा यार कहां' गाना गा रही हैं। हमले से ठीक पहले नुसरत वहां खुशी-खुशी परफॉर्म कर रही थीं।

टीम से टूट गया था संपर्क

हमास के इजराइल में हमले के बाद नुसरत का उनकी टीम से संपर्क टूट गया था। सोशल मीडिया पर ये जानकारी सामने आने के बाद फैंस भी एक्ट्रेस के लिए चिंता में आ गए थे। नुसरत जब मुंबई वापस लौटीं, तो उनके चेहर पर घटना का डर नजर आ रहा था। वहां से लौटने के बाद नुसरत ने मीडिया में सिर्फ घर जाने की बात कही।