Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अगर वो 20 साल बड़ा भी हो तो फर्क नहीं पड़ता'- जब परिणीति चोपड़ा ने आदर्श लाइफ पार्टनर को लेकर कहीं ये बातें

Parineeti Chopra Engagement परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शनिवार 13 मई को कपूरथला हाउस दिल्ली में एक क्लोज फंक्शन में सगाई कर ली। परिणीति और राघव के बीच काफी समय से डेटिंग की खबरें चल रही थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 14 May 2023 11:31 AM (IST)
Hero Image
parineeti chopra raghav engagement, ragneeti wedding date,

नई दिल्ली, जेएनएन। एयरपोर्ट, रेस्तरां और यहां तक ​​कि एक आईपीएल मैच में कई बार एक साथ देखे जाने के बाद भी, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहे। शनिवार, 13 मई को कपूरथला हाउस, दिल्ली में अपनी सगाई के बाद इन दोनों सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया।

परिणीति-राघव की हुई सगाई

परिणीति और राघव ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की, दोनों ने पेस्टल कलर के आउटफिट में खुदको पेयर किया था। परिणीति ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया, "सब कुछ मैंने प्रार्थना की ... मैंने हां कहा। वाहेगुरु जी मेहर करना", आम आदमी पार्टी के नेता ने लिखा, "सब कुछ मैंने प्रार्थना की .... उसने हां कहा। वाहेगुरु जी मेहर करना"।

कई महीनों से कर रहे थे डेट

जैसा कि परिणीति ने अब राघव के साथ सगाई कर ली है, उनका एक पुराना इंटरव्यू फिर से सामने आया है, जिसमें वह बात कर रही हैं कि वह अपने जीवन साथी में क्या गुण देखना चाहेंगी। 2014 में रेडिफ डॉट कॉम के साथ एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा, "मुझे प्यार करने के लिए एक मजबूत आदमी की जरूरत है। मैं यह भी चाहती हूं, कि मेरे साथी में सेंस ऑफ ह्यूमर हो। वह समझदार, परिपक्व होना चाहिए मुझे फर्क नहीं पड़ता अगर वो मुझसे 20 साल बड़ा भी हो तो।"

लाइफ पार्टनर को लेकर कही थी ये बात

जब एक्ट्रेस से एक आदर्श रोमांटिक डेट के बारे में उनके विचार पूछे गए। तो उन्होंने कहा, "मैं कभी भी रोमांटिक डेट पर नहीं गई। अगर मुझे प्यार हो जाता है, तो मैं डेट पर जाना पसंद करूंगी, लेकिन मैं इसे मिस नहीं करती।" मैं किसी व्यक्ति को तभी डेट करूंगी जब मुझे उससे प्यार हो जाएगा।"

परिणीति को मिला आदर्श जीवन साथी

और अब, नौ साल बाद, परिणीति को आखिरकार राघव चड्ढा के रूप में अपना आदर्श जीवन साथी मिल गया है। दोनों 34 साल के हैं, 1988 में कुछ ही दिनों के अंतर पर पैदा हुए थे। अभिनेत्री 22 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं, जबकि राजनेता 11 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं।