Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लाइफ में आगे बढ़ना मुश्किल है...' एक्स गर्लफ्रेंड Divya Agarwal की शादी की खबरों के बीच बोले Varun Sood

Divya Agarwal And Varun Sood वरुण सूद (Varun Sood) इन दिनों कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में लाइफ में आगे बढ़ने पर खुलकर बात की है। इस कपल ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था लेकिन 2022 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। वरुण इन दिनों कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 18 Jan 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
वरुण सूद और दिव्या अग्रावाल (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Divya Agarwal And Varun Sood: टीवी एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) जल्द अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर से शादी करने जा रही हैं।

हालांकि, इस कपल ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन 2022 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। वरुण इन दिनों कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में लाइफ में आगे बढ़ने पर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें- क्या Varun Sood को मिल गया नया प्यार? नितिभा कौल संग शेयर की गई वीडियो का जानें सच

आगे बढ़ने मुश्किल होता है- वरुण

वरुण सूद (Varun Sood) रवीना टंडन की वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग में नजर आएंगे। ऐसे में एक्टर अपनी सीरीज का प्रमोशन भी कर रहे हैं और कई इंटरव्यू भी दे रहे हैं। इसी बीच उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में लाइफ में आगे बढ़ने के बारे में बात की। एक्टर ने बताया, "मुझे लगता है कि आगे बढ़ना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन मैं यह सोचकर माफ कर सकता हूं कि जो हुआ वह किस्मत में होगा।

आप इस बारे में बुरा नहीं सोच सकते कि 'ओह, यह मेरे साथ हुआ।' अगर आपके साथ कुछ बुरा हुआ है, तो उसे भाग्य और कर्म पर छोड़ दें। उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं अनुभवहीन हूं लेकिन मैं स्ट्रीट स्मार्ट नहीं हूं। मैं लोगों पर आसानी से विश्वास कर लेता हूं। मेरे लिए, हर कोई एक अच्छा इंसान है।

क्यों हुआ था वरुण और दिव्या का ब्रेकअप

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal: वरुण सूद पर फूटा दिव्या अग्रवाल का गुस्सा, 'गोल्ड डिगर बुलाने पर दिया मुंहतोड़ जवाब

दिव्या ने अमृता राव और आरजे अनमोल के पॉडकास्ट में अपने ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, ''वरुण के साथ मुझे हर जगह अच्छा महसूस हुआ। मैंने वरुण की मुलाकात अपूर्वा से कराई।

मैंने उनसे स्पष्ट रूप से कहा कि मुझे एक समस्या है। मुझे एक भ्रम था। जो कुछ भी हुआ वह बहुत गलत है और यह मेरी वजह से हुआ है। मुझे कहीं न कहीं रुकना होगा और इसलिए यह अचानक ब्रेक-अप था।