Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara: देवरा में सैफ को खलनायक लेने का आइडिया जूनियर एनटीआर का था, 27 सितंबर को होगी रिलीज

सैफ अली खान ने कहा कि मुझे फिल्म में लेने की सलाह जूनियर एनटीआर ने दी थी। आगे फिल्म में एक्शन करने को लेकर सैफ का कहना है कि यह काफी बड़े स्तर पर किया गया है। यहां पर एक्शन के सीक्वेंस काफी लंबे हैं। हालांकि एक्शन करने में काफी मजा आया। टीजर में दिखाए एक्शन को हमने दस रात तक शूट किया था। उसकी सिर्फ झलक टीजर में है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 05:45 AM (IST)
Hero Image
देवरा में निगेटिव रोल में होंगे सैफ अली खान

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। किसी पात्र तक पहुंचने के पीछे कोई न कोई माध्यम तो होता ही है। अभिनेता सैफ अली खान के लिए वह माध्यम बने जूनियर एनटीआर। देवरा फिल्म में सैफ अली खान खलनायक भैरा की भूमिका में हैं। बतौर अभिनेता सैफ की यह पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है।

सैफ के मुताबिक जूनियर एनटीआर ने ही उन्हें फिल्म में लाने का आइडिया दिया था। वह कहते हैं कि मुझे साउथ का सिनेमा बहुत पसंद है। निर्देशक शिवा ने मुझसे कहा कि भाषा को लेकर परेशान मत हो। उन्होंने कहानी को लेकर शानदार नरेशन दिया था। आमतौर पर अगर नरेशन अच्छा न हो तो मुझे नींद आने लगती है। देवरा का नरेशन काफी भावनात्मक था।

जूनियर एनटीआर ने दी थी सैफ के नाम की सलाह

आगे सैफ ने कहा कि मुझे फिल्म में लेने की सलाह जूनियर एनटीआर ने दी थी। आगे फिल्म में एक्शन करने को लेकर सैफ का कहना है कि यह काफी बड़े स्तर पर किया गया है। यहां पर एक्शन के सीक्वेंस काफी लंबे हैं। हालांकि एक्शन करने में काफी मजा आया।

आगे बोले कि फिल्म में कई पहलवान के साथ एक्शन सीन है। दरअसल, चार गांव के अलग-अलग प्रमुखों के साथ लड़ाई के दृश्य भी हैं। यह लड़ाई पूर्वजों के समय के हथियारों के साथ लड़ी जाती है। टीजर में दिखाए एक्शन को हमने दस रात तक शूट किया था। उसकी सिर्फ झलक टीजर में है।

देवरा मुख्य रूप से एक्शन ड्रामा फिल्म है

बता दें कि 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली देवरा मुख्य रूप से एक्शन ड्रामा फिल्म है। कहानी पिछली सदी के आठवें और नौवें दशक में सेट है। इसमें भय को आधार बनाकर फिल्म की कहानी गढ़ी गई है।