Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने Iulia Vantur का 44 वां बर्थडे बनाया खास, वायरल हुई तस्वीर

यूलिया वंतूर ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अपने इस खास दिन की कई फोटोज भी सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में पूरा खान परिवार एक साथ दिखाई दे रहा है जो बर्थडे गर्ल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान भाईजान भी फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं। यूलिया खान परिवार के बेहद करीब हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 25 Jul 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
यूलिया वंतूर का जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर यूलिया वंतूर सलमान खान के करीबी दोस्तों में से एक हैं। दोनों अक्सर कई इवेंट पर एक साथ नजर आते हैं। बीते दिन यूलिया ने अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर बी टाउन के भी कई सेलेब्स ने पोस्ट कर उन्हें बधाई दी। साथ ही उनके बर्थडे को और भी खास बनाने के लिए पूरा खान परिवार भी एक साथ दिखाई दिया।

इसकी एक तस्वीर यूलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: Iulia Vantoor Latest video: सलमान खान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर साड़ी पहने आई नजर, फैंस ने कहा, 'वेरी इंप्रेसिव'

एक साथ दिखा खान परिवार

यूलिया वंतूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि सलमान खान, अर्पिता शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा, अलवीरा अग्निहोत्री, भाईजान के बॉडीगार्ड शेरा समेत पूरा खान परिवार एक फ्रेम में नजर आ रहा है। बता दें कि यूलिया भाईजान और उनके परिवार के साथ बेहद ही खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि आई लव यू। साथ ही रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। बता दें कि यूलिया ने कई बॉलीवुड फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है। इसमें 'जीनियस' का 'प्यार दे प्यार ले', सलमान खान की फिल्म 'राधे' का 'सीटी मार' समेत कई सॉन्ग्स शामिल हैं।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

वहीं, सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही 'सिकंदर' में नजर आने वाले हैं। इस मूवी की शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है। यह एआर मुरुगादॉस के निर्देशन में बनी एक्शन-एंटरटेनर मूवी है, जिसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। इस फिल्म में दबंग खान के साथ रश्मिका मंदाना, प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की भांजी आयत शर्मा के बर्थडे बैश में पहुंचे ये स्टार्स किड्स, रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया भी आई नजर