Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaanbaaz Hindustan Ke: वेब सीरीज का प्रोमो जारी, बहादुरी से भरपूर, डायलॉग हो जाएंगे याद, देखें वीडियो

Jaanbaaz Hindustan Ke जांबाज हिन्दुतान के वेब सीरीज में कई कलाकारों की अहम भूमिका है। अब इस शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें एक महिला आइपीएस की कहानी बताई गई है। यह शो जल्द जी5 पर आनेवाला है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 07 Jan 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
Jaanbaaz Hindustan Ke: जांबाज हिन्दुस्तान के शो जल्द रिलीज होने वाला है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Jaanbaaz Hindustan Ke: जी5 ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' का नया प्रोमो जारी कर दिया है। इसे 24 मिनट पहले शेयर किया गया है, जिसे 202 लाइक्स मिल चुके हैं। जी5 ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, 'छोटे से भी खतरे से हमारे देश की सुरक्षा करने के लिए तैयार है जांबाज हिंदुस्तान के। जी5 पर जल्द आ रहा है।' इसके अलावा उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया है। इसमें कलाकार, वेब सीरीज प्रोडक्शन से जुड़े लोग शामिल है। एक फैन ने लिखा है, 'गुड लक।'

जांबाज हिंदुस्तान के एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है

जांबाज हिंदुस्तान के एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। इसमें रेजिना कैसैंड्रा की अहम भूमिका है। यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसमें हमारे देश के लिए अपना सर्वस्व बलिदान कर देने वाले ऑफिसर की कहानी बताई गई है। यह शो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाला है। इसका निर्माण जगरनाथ ने किया है। वहीं, इसका निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है।

यह भी पढ़ें: Golden Globes 2023: राम चरण ने अवार्ड्स शो से पहले स्टार स्टडेड पार्टी में लिया भाग, वायरल हुई तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

वेब सीरीज महिला आईपीएस ऑफिसर्स पर आधारित है

यह वेब सीरीज महिला आईपीएस ऑफिसर काव्या पर आधारित है, जिसकी भूमिका रेजिना कैसैंड्रा ने निभाई है। इस वेब सीरीज के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, '3 महीने पहले हमने इसे शूट किया था। हमने इसे भारत के कई खूबसूरत राज्यों में शूट किया है। आईपीएस का वर्दी पहनना मेरे लिए बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। यहीं पर सबसे पावरफुल भूमिकाएं उभरकर सामने आती है। उन पर कई जिम्मेदारियां होती है। मुझे लगता है यह वेब सीरीज उन सभी भावनाओं को कैप्चर करती है।'

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia photos: विजय वर्मा से अफेयर की खबरों के बीच 'बाहुबली' एक्ट्रेस अभी भी वेकेशन के मूड में

जांबाज हिन्दुतान के वेब सीरीज जल्द जी5 पर रिलीज होने वाली है

इस बीच जांबाज हिन्दुतान के के प्रोमो में कई बम धमाके होते हुए और आतंकवादियों से लड़ते हुए पुलिस के जवानों को भी देखा जा सकता है। यह वेब सीरीज जल्द जी5 पर रिलीज होने वाली है। इसे लेकर फैंस में भी उत्सुकता है। सभी इसकी आतुरता से प्रतीक्षा कर रहे है।