Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijay Varma का छलका दर्द, बोले- 'ज्योतिषी को तस्वीरें पसंद नहीं आने के कारण फिल्म से किया गया बाहर'

अभिनेता विजय वर्मा आज इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। विजय को यह सफलता हासिल करने से पहले कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें एक बार फिल्म से इसलिए बाहर कर दिया गया क्योंकि निर्माता के ज्योतिषी को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई थीं। चलिए जानते हैं विजय वर्मा ने क्या कहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 03 Dec 2023 09:20 PM (IST)
Hero Image
जब फिल्म से निकाले गए विजय वर्मा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता विजय वर्मा ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है। मिर्जापुर', 'शी' और 'डार्लिंग्स' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर के आज लाखों चाहने वाले हैं। हालांकि, विजय को यह सफलता हासिल करने से पहले, कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। यहां तक की उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा।

अब हाल ही में, विजय वर्मा ने खुलासा किया कि उन्हें एक बार एक फिल्म से इसलिए हटा दिया गया था, क्योंकि फिल्म निर्माता के ज्योतिषी को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई थीं।

यह भी पढ़ें: Tamannah Bhatia संग शादी की खबरों पर Vijay Varma ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'लड़की नहीं चाहती कि मैं शादी करूं'

ज्योतिषी को पसंद नहीं आईं विजय वर्मा की तस्वीरें

हाल ही में, न्यूज 18 से बात करते हुए, विजय ने बताया कि कैसे दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने उन्हें अभिनेता बनने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 'एक बार मुझे पता चला कि मुझे एक भूमिका के लिए चुना गया है और फिर मुझसे कुछ तस्वीरें भेजने के लिए कहा गया। मैं नाम नहीं बताऊंगा। उसके बाद मुझे फिल्म से निकाल दिया गया, मेरा मानना है कि इसका कारण यह था कि एक ज्योतिषी को मेरी तस्वीरें पसंद नहीं आईं। उन्होंने मुझे कास्ट करने की संभावना को स्वीकार नहीं किया। ज्योतिषी को मुझ पर विश्वास नहीं हुआ'।

नसीरुद्दीन शाह के बारे में बोले विजय

नसीरुद्दीन शाह के बारे में बात करते हुए विजय वर्मा ने कहा, 'मैंने कभी आशा नहीं खोई। मुझे लगता है कि जब हम छात्र थे तो नसीर (नसीरुद्दीन शाह) साहब ने हमें बताया था अगर आप अभिनेता बनना चाहते हैं, लेकिन आपके पास प्लान बी भी है, तो बस प्लान बी लें, क्योंकि अगर आप अभिनेता बनना चाहते हैं तो आपको कठिन समय से गुजरना होगा। यह आपके लिए आसान नहीं होगा। इसलिए, मैं यही एक रास्ता अपनाने और अपना समय आने तक इंतजार करने के लिए तैयार था'।

बता दें कि विजय वर्मा को आखिरी बार सुजॉय घोष की फिल्म 'जाने जान' में देखा गया था। इसमें करीना कपूर और जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में थे। अब अभिनेता जल्द ही होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' और मोस्ट अवेटेड 'मिर्जापुर 3' में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Vijay Varma का छलका दर्द, अंग्रेजी ना आने पर फिल्म से किए गए बाहर, बोले- 'मेरे पास बस 18 रुपये थे, बहुत रोया'