Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Pics: जब बिकिनी लुक से करीना कपूर ने मचाई सनसनी, एक्ट्रेस के जीरो फिगर ने जमकर बटोरी सुर्खियां

Kareena Kapoor Birthday बी टाउन सुपरस्टार करीना कपूरी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर उनकी पहली ओटीटी फिल्म जाने जाने भी रिलीज हुई है। इस बीच हम आपके लिये करीना की उन तस्वीरों को लेकर आए हैं जब बिकिनी लुक से उन्होंने सब के होश उड़ा दिए और जीरो फिगर को लेकर खूब वाहवाही लूटी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 21 Sep 2023 08:00 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2023 08:00 PM (IST)
इन फिल्मों में बिकिनी लुक में दिखीं करीना कपूर (Photo Credit-instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Jaane Jaan Actress Kareena Kapoor Bikini Pics: हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें करीना कपूर का नाम जरूर शामिल होगा। 21 सितंबर को 43वां पड़ाव पार कर चुकीं करीना ने जानें जां के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया है।

बेबो अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी मशहूर रही हैं। जीरो फिगर उनके करियर की सबसे बड़ी हाइलाइट में से एक है। हम आपके लिए करीना कपूर की कुछ ऐसी तस्वीरों को लेकर आए हैं, जब कपूर खानदान की इस शहजादी ने बिकिनी लुक से सनसनी मचा दी थी।

कमाल है करीना का बिकिनी लुक

अपनी ब्यूटी और कमाल की एक्टिंग के लिये करीना कपूर का नाम काफी जाना जाता है, लेकिन अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए करीना काफी मशहूर हैं। बात उस दौरान की है जब फिल्म 'टशन' में जीरो फिगर में और बिकिनी पहन करीना ने सनसनी मचा दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

अपनी हॉटनेस के जरिए एक्ट्रेस ने हर किसी की ध्यान खींचा। इसके बाद साल 2009 अक्षय कुमार की फिल्म 'कम्बख्त इश्क' में भी करीना का बिकिनी अवतार देखने को मिला। आलम ये है कि आज भी अपने गॉर्जियस बिकिनी लुक से आए दिन सोशल मीडिया पर पर करीना कपूर कहर बरपाती रहती हैं। साल 2012 में सुपरस्टार सैफ अली खान से शादी के बाद से करीना का अंदाज थोड़ा और बदल गया

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

दो बच्चों की मां होने के बावजूद करीना के ग्लैमरस में कोई कमी नहीं आई है, इसका अनुमान आप अदाकारा की इन फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। फैंस को भी करीना की ये तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

ओटीटी पर करीना ने किया डेब्यू

साल 2000 में निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से बड़े पर्दे पर अदाकारी की शुरुआत करने वालीं करीना कपूर अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिये तैयार हैं। जन्मदिन के खास अवसर पर करीना की पहली ओटीटी फिल्म 'जाने जान' रिलीज हो गई है।

बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया दूर रहीं और अब एक साल बाद करीना कपूर किसी फिल्म में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Video: शाह रुख खान ने किए लालबागचा राजा के दर्शन, बेटा अबराम भी साथ आया नजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.