Move to Jagran APP

Netflix पर टॉप 10 में ट्रेंड हो रही जाने जां, विजय वर्मा ने बताया कौन सा सीन था सबसे मुश्किल

Jaane Jaan कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की फिल्म जाने जां नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और प्यार दिया। अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 फिल्मों में ट्रेंड हो रही है। यह मूवी सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी है। इसके साथ ही विजय वर्मा ने अपने किरदार को लेकर बात भी की है।

By Jagran NewsEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 30 Sep 2023 10:39 PM (IST)Updated: Sat, 30 Sep 2023 10:39 PM (IST)
टॉप 10 में ट्रेंड हो रही जाने जां (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की फिल्म 'जाने जां' नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 फिल्मों में ट्रेंड हो रही है। सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म 21 सितम्बर को नेटफ्लिक्स के प्लेटफॉर्म पर आई थी।अब प्लेटफॉर्म ने जो आंकड़े जारी किए हैं, उसके मुताबिक,  फिल्म को 8.1 मिलियन घंटों के साथ 52 देशों में देखा गया है। इस फिल्म में विजय वर्मा ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है।

विजय वर्मा ने फिल्म में ऐसा किरदार प्ले किया है, जो शारीरिक रूप से मजबूत होने के साथ मानसिक तौर पर शार्प है। पुलिस अधिकारी करण के किरदार को निभाने के लिए विजय ने एक महत्वपूर्ण शारीरिक परिवर्तन किया था। बचपन के शुरुआती दिनों से ही जैकी चैन और ब्रूस ली के फैन रहे विजय ने उनकी यात्रा से प्रेरणा ली और 'जाने जां' में मार्शल आर्ट स्टंट करने के लिए खूब मेहनत की।

यह भी पढ़ें: Jaane Jaan Review: रोमांच में चूकी करीना कपूर की 'जाने जां', जयदीप-विजय वर्मा की अदाकारी भी नहीं आयी काम

अपने किरदार को लेकर खुश हैं विजय

विजय वर्मा ने अपने किरदार को लेकर कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों ने 'जाने जां' को इतना प्यार दिया है। मेरे लिए करण का किरदार निभाना कठिन था। सबसे कठिन सींस में से एक मेरा शुरुआती सीन था, जहां मैं मार्शल आर्ट का प्रदर्शन कर रहा हूं और फिर जयदीप के साथ आमना-सामना होता है।

अपने किरदार में खास तरह से दिखने के लिए मैंने इन स्टंट्स को करने के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ली थी। आराम पसंद होने से लेकर हर सुबह जिम और योगा के लिए जाने के साथ बेहद हेल्दी डाइट लेने तक मैंने इस फिल्म के लिए अपनी जीवनशैली की आदतों को पूरी तरह से बदल दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

मैंने हमेशा जैकी चैन और ब्रूस ली की प्रशंसा की है और आशा करता था कि किसी दिन मैं उनके जैसे स्टंट कर सकूंगा, और जाने जां ने मेरे लिए यह संभव कर दिया! मैं इस नए रोल को लेकर बहुत उत्साहित था और इसके परिणाम से बहुत खुश हूं। बस थोड़ी सी कल्‍पना और ढेर सारी मेहनत आपके लिए चमत्कार कर सकती है और मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे परिश्रम को दर्शकों से इतनी सराहना मिली है। ऐसे दिनों में आप जानते हैं कि आपकी सारी मेहनत सफल है'।

यह भी पढ़ें: Jaane Jaan की स्क्रीनिंग पर तमन्ना भाटिया का हाथ थामे पहुंचे विजय वर्मा, सुजॉय घोष ने छुए अर्जुन कपूर के पैर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.