Move to Jagran APP

Imran Genelia Pic: सालों बाद साथ दिखे इमरान खान और जेलेनिया, फैंस बोले- क्या बनने वाली है 'जाने तू या जाने ना 2'

जाने तू या जाने ना फिल्म में साथ काम कर चुके इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों की तस्वीर देख फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 04:27 PM (IST)
Hero Image
इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता इमरान खान इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह पिछले काफी समय से अपनी वापसी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, उन्होंने अपने कमबैक को लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर उनकी और जेनेलिया डिसूजा की साथ में एक फोटो देखने को मिल रही है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस को फिर से 'जाने तू या जाने ना' फिल्म की याद आ गई है।

लगभग 15 साल बाद ऐसे अपने दोनों पसंदीदा स्टार्स को साथ में देख कर फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ तो 'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल की अटकलें भी लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Imran Khan Post: बॉडी शेमिंग को लेकर सालों बाद छलका इमरान खान का दर्द, डिप्रेशन और स्टेरॉइड्स पर भी की बात

साथ दिखे इमरान और जेनेलिया

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर Leena Aranha नाम की एक यूजर ने इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा देशमुख के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों स्टार्स काफी कूल लुक में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'इन दोनों से मिलना हमेशा अच्छा लगता है'। जेनेलिया डिसूजा व्हाइट टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं और कैमरा के सामने स्माइल के साथ पोज कर रही हैं। वहीं, इमरान खान ब्लू टी शर्ट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Leena Aranha (@geneviva.aranha)

फैंस ने लगाए सीक्वल के कयास

इस फोटो को देखने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर देखने के बाद फैंस के बीच 'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल या फिर दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट में साथ काम करने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। बता दें कि इमरान और जेनेलिया 'जाने तू या जाने ना' में साथ दिखे थे। यह फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी और लोगों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया था।

यह भी पढ़ें: Vishal Bhardwaj इमरान खान के सपोर्ट में उतरे विशाल भारद्वाज, एक्टर को लेकर कही ऐसी बात