Move to Jagran APP

'इसको दूर रख मेरे से...' जब Jackie Shroff के साथ पैपराजी ने कर दी ऐसी हरकत, जमकर लगाई फटकार

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) वैसे तो बहुत मस्त मौला इंसान हैं लेकिन लेकिन इस मौके पर लग रहा है कि वो अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए। दरअसल एक्टर एक इवेंट में गए थे जहां उन्हें पैपराजी घेरकर उनसे सवाल करने लगे। इस जबरदस्ती से एक्टर इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने पैप्स की जमकर फटकार लगाई और कहां कि सांस लेने दे।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 22 Jun 2024 07:05 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 07:05 PM (IST)
जैकी श्रॉफ ने पैपराजी को जमकर लगाई फटकार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। वैसे तो अपना भिडू हर समय काफी कूल अंदाज में नजर आते हैं लेकिन अभी लग रहा है कि वो अपना टेंपर लूज कर चुके हैं। एक्टर को पिछले दिनों पैपराजी पर जमकर गुस्सा निकालते हुए देखा गया। दरअसल एक्टर योग डे की एक इवेंट से निकल रहे थे जब पैपराजी जबरदस्ती उनके मुंह में माइक ठूंस कर सवाल करने लगते हैं। इस दौरान जैकी पैप्स से कहते हैं कि शांत रहो और सांस लो।

सांस ले लंबा सांस ले

बता दें कि पैप्स कई बार सेलेब्स के मना करने के बावजूद उनका पीछा करते हैं जिसमें एक्टर का झुंझलाना लाजमी है। इस वीडियो को एक्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में मीडिया वाले जैकी से सवाल करते हैं कि सर योग डे पर कुछ बोलिए? इस पर जैकी कहते हैं, 'सांस ले लंबा सांस ले...और शांति रख। इतना चिल्लाएगा तो हार्ट के लफड़े हो जाएंगे...आराम से रे मेरा बच्चा आराम से सांस पर ध्यान रख। बेटा सांस पर ध्यान रख बाकी कुछ काम का नहीं है।'

View this post on Instagram

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

उन्होंने आगे कहा, 'काहें को इतना टेंशन ले रहा है...और क्यों मेरे मुंह में घुसा रहा है। इसे दूर रख फिर भी आवाज आएगी। बाकी कुछ नहीं बोलूंगा योगा डे है, अपने-अपने परिवार को अच्छी-अच्छी चीजें सिखाओ। इसके आगे वो कुछ भी बोलने से मना करते हुए अपनी गाड़ी में वापस बैठ जाते हैं।'

यह भी पढ़ें: 'पता नहीं आज कहां होती...', Yoga Day पर Malaika Arora ने किया पोस्ट, रकुल प्रीत-जैकी भगनानी ने दिया कपल गोल्स

लोगों ने की तारीफ

बता दें कि जैकी के इस रवैया पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्टर वरुण धवन ने भी उनका वीडियो शेयर किया है। जैकी रॉक्स एक यूजर ने कमेंट किया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'हाहा ये बेस्ट है।'बता दें कि योग दिवस के मौके पर जैकी मुंबई में आयोजिक एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे जहां उन्हें योग भी करते देखा गया।

जैकी श्रॉफ को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'मस्त में रहने का' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता भी नजर आई थीं। यह एक बहुत ही स्लो फिल्म है जो दिसंबर 2023 को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: पर्सनैलिटी राइट्स के लिए Jackie Shroff को क्यों जाना पड़ा दिल्ली हाई कोर्ट? एक्टर ने अब किया वजह का खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.