Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जैकी श्रॉफ की बेटी Krishna की फोटो देख चकरा गया यूजर्स का दिमाग, बोले- 'ये तो उर्फी का दूसरा रूप है'

Krishna Shroff Pics हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ की बेटी किशु श्रॉफ की पहचान किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर कृष्णा श्रॉफ काफी एक्टिव रहती है। आए दिन उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। इस बीच कृष्णा की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई जिसे देखकर यूजर्स उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 26 Aug 2023 08:24 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं कृष्णा श्रॉफ (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Krishna Shroff Trolled For Latest Pics: स्टार किड्स को लेकर हमेशा से सुर्खियां तेज रहती हैं। कुछ स्टार किड्स अपने पैरेंट्स की तरह फिल्मी दुनिया में हाथ अजमाते हैं, बल्कि कुछ सिनेमा जगत से दूरी बनाए रखने में यकीन रखते हैं। इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ की बेटी किशु श्रॉफ यानी कृष्णा श्रॉफ का नाम जरूर शामिल होगा।

कृष्णा की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वह अपने ग्लैमरस लुक से तबाही मचा रही हैं। लेकिन टाइगर श्रॉफ की बहन की इस फोटो को देखकर यूजर्स उनकी तुलना सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के साथ कर रहे हैं।

उर्फी जावेद से हुई कृष्णा श्रॉफ की तुलना

शनिवार को जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि किशु अपने स्टाइलिश लुक और कातिलाना अदाओं से हर किसी की ध्यान खींच रही हैं। लेकिन किशु की फटी जींस अब उनके लिए मुसीबत बन गई हैं और यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लगें हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

एक यूजर्स ने कृष्णा श्रॉफ की इस फोटो पर कमेंट कर लिखा है कि-''ये तो उर्फी का दूसरा रूप हैं।'' दूसरे यूजर ने लिखा है कि-''धीरे-धीरे ये उर्फी जावेद में बदल रही हैं।'' एक अन्य यूजर ने लिखा है कि-''इनकी तो जींस ही फट गई।'' इस तरह से तमाम लोग किशु श्रॉफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहें हैं और उनके जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

ये पहला मौका नहीं जब, उनको इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी ऐसी कई तस्वीरों और वीडियो को लेकर किशु श्रॉफ ट्रोर्ल्स के निशाने पर आती रहती हैं।

बेहद स्टाइलिश हैं कृष्णा श्रॉफ

बेशक कृष्णा श्रॉफ फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन फिटनेस के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं है। किशु एक अच्छी मार्शल आर्टिस्ट भी मानी जाती हैं, कई मौके पर अपने भाई टाइगर श्रॉफ के साथ उन्हें ट्रेनिंग करते भी देखा जा चुका है।

वहीं जिम में भी कृष्णा श्रॉफ हार्ड वर्क आउट ट्रेनिंग भी करती नजर आती रहती हैं। इसके अलावा किशु श्रॉफ की बॉडी पर बने टैटू अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं।  स्टाइलिश होने के साथ-साथ किशु श्रॉफ बेहद खूबसूरत भी हैं।