Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोहित शेट्टी की Singham Again में हुई इस दिग्गज एक्टर की एंट्री, फिल्म में बढ़ेगा एंटरटेनमेंट का डोज!

सिंघम अगेन (Singham Again) इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर शूटिंग की अपडेट देते रहते हैं। अब उन्होंने सिंघम अगेन के सेट एक नई तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में एक दिग्गज एक्टर की एंट्री का खुलासा किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 10 Jul 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
रोहित शेट्टी ने दी 'सिंघम अगेन' की अपडेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी अपनी मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर तेजी बिजी चल रहे हैं। फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है। ऐसे में डायरेक्टर फुल स्विंग में 'सिंघम अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं। फैंस के बीच एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए रोहित शेट्टी सोशल मीडिया पर फिल्म की अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने 'सिंघम अगेन' से एक तस्वीर शेयर की है, इसके साथ फिल्म में एक पॉपुलर एक्टर की एंट्री का खुलासा किया है।

रोहित शेट्टी की फिल्मों में हमेशा एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है। 'सिंघम' की पहली दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और अब 'सिंघम अगेन' से भी दर्शकों को वही उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें- Box Office Clash: दो नहीं, बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी तीन-तीन फिल्में, दशहरा से दिवाली तक चलेगा घमासान

किस दिग्गज एक्टर की हुई एंट्री?

रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेटेरन एक्टर जैकी श्रॉफ की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो एक दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में रोहित शेट्टी भी ब्लैक शर्ट और ब्लैक गॉगल्स में नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, "सबसे साफ दिल के शख्स, जिनसे मैं अपनी अब तक की जिंदगी में मिला हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

फिल्म की तगड़ी स्टार कास्ट

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन लीड रोल में होंगे और एक बार फिर बाजीराव सिंघम के किरदार में नजर आएंगे। उनके अलावा इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे। रणवीर अपने पुराने अवतार सिंबा के रोल में होंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के किरदार में होंगी।

कब रिलीज होगी रोहित की फिल्म?

'सिंघम अगेन' की शूटिंग अभी चल रही है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 'सिंघम अगेन' 1 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी। रोहित शेट्टी की इस नई पेशकश से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें- Singham Again: रोहित शेट्टी ने अर्जुन कपूर को दिया बर्थडे गिफ्ट, 'सिंघम अगेन' से रिवील किया एक्टर का खूंखार लुक