Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फोटो को लेकर Jackie Shroff ने सरेआम जड़ा अपने फैन को थप्पड़, हरकत देख भड़के लोगों ने लगाई जबरदस्त क्लास

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके कोई न कोई वीडियो सामने आते हैं जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ जरूर करते हैं। लेकिन इस बार जग्गू दादा की एक हरकत ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया है। इंटरनेट पर उनसे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Apr 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
जैकी श्रॉफ. फोटो क्रेडिट- इंस्टेंट बॉलीवुड वीडियो स्क्रीनशॉट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का हर दिल अजीज अंदाज फैंस को खूब भाता है। बड़ा पर्दा हो या निजी जिंदगी, जैकी का केयरफ्री स्टाइल में बात करना ही उन्हें यूनिक बनाता है।

जैकी श्रॉफ लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ ही नेचर लवर भी हैं। ओकेजन कुछ भी हो, उनके हाथ में पौधा जरूर नजर आता है। जैकी ने कई दफा लोगों को पौधा गिफ्ट भी किया है। फैंस उनके इस डाउन टू अर्थ एटीट्यूड के मुरीद हैं। हालांकि, अब जैकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस ने उन पर नाराजगी जाहिर की है। 

जैकी की ये हरकत नहीं आई फैंस को पसंद

जैकी श्रॉफ एक इवेंट में दो-दो पौधे लेकर पहुंचे। इस दौरान सेलिब्रिटी को अपने बीच देख लोग उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए आगे आने लगे। जैकी ने बारी-बारी से सभी के साथ फोटो क्लिक कराई, लेकिन एक फैन को एक्टर ने थप्पड़ मार दिया, जिसका वीडियो देख यूजर्स का उन पर गुस्सा फूट पड़ा है।

एक्टर ने मारा फैन को थप्पड़

दरअसल, एक फैन जैकी के साथ फोटो क्लिक करा रहा था। इस दौरान शख्स की एक बात एक्टर को अजीब लगी और उन्होंने उसके सिर पर मार दिया। दरअसल, वह फैन गलत एंगल से सेल्फी ले रहा था। इसी बीच जैकी श्रॉफ एक फैन के सिर पर थप्पड़ मार देते हैं। हालांकि, यह थप्पड़ मजाक में था।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स का फूटा जैकी पर गुस्सा

वहीं, थप्पड़ जड़ने के तुरंत बाद वो उसे अपनी ओर खींचते हैं और दूसरी तरफ से उसके साथ तस्वीर खिंचवाने लगते हैं। इस दौरान वो काफी मजाक के मूड में नजर आए। जैकी को इस तरह फैन के साथ पेश आता देख सोशल मीडिया यूजर्स का उन पर गुस्सा निकल पड़ा है। उन्होंने एक्टर के एटीकेट्स पर सवाल खड़े किए हैं। एक ने लिखा, 'ये गलत है। आप किसी को मार नहीं सकते हैं। वो आपका रिश्तेदार या दोस्त नहीं है जिसके साथ आप मस्ती कर रहे हैं।' एक ने लिखा, 'जरा सोचिए, अगर वो शख्स पलटकर मार दे तो।'

यह भी पढ़ें: Maidaan' से 'Bade Miyan Chote Miyan' के चारों खाने चित्त करेंगे अजय देवगन, तगड़ी ओपनिंग के लिए फिल्म तैयार!