Move to Jagran APP

Entertainment News: अयोध्या में श्रीराम के दर्शन करने पहुंचे जैकी, बोले- सबके लिए आशीर्वाद लेकर आऊंगा

जैकी श्रॉफ अयोध्या में श्रीराम के दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने कहा मुझे कई सारे निमंत्रण मिलते हैं लेकिन आज तक इससे बड़ा निमंत्रण कोई नहीं मिला है। मुझे लगता है कि इससे बड़ा निमंत्रण हमारे पास कभी आ भी नहीं सकता है। मैं यहां कोई संदेश देने नहीं आया हूं। यहां आने के बाद मन बेहद प्रसन्न हैं। मैं यहां से बहुत सारा आशीर्वाद हर किसी के लिए लेकर जाऊंगा।

By Priyanka singh Edited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 22 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
अयोध्या में श्रीराम के दर्शन करने पहुंचे जैकी श्रॉफ

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने वाले सितारों में अभिनेता जैकी श्रॉफ भी हैं। उन्हें भी अयोध्या में रामलला के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। अयोध्या पहुंचने से पहले जैकी ने मुंबई में स्थित एक राम मंदिर की साफ-सफाई भी की थी। उन्होंने इस मौके पर कहा था कि अयोध्या में मंदिर का बनना बहुत बड़ी बात है। हम सभी को मन-मंदिर को साफ रखना चाहिए।

सबके लिए आशीर्वाद लेकर आऊंगा- जैकी

जैकी अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पहुंचे हैं। दैनिक जागरण से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुझे कई सारे निमंत्रण मिलते हैं, लेकिन आज तक इससे बड़ा निमंत्रण कोई नहीं मिला है। मुझे लगता है कि इससे बड़ा निमंत्रण हमारे पास कभी आ भी नहीं सकता है। मैं यहां कोई संदेश देने नहीं आया हूं। यहां आने के बाद मन बेहद प्रसन्न हैं। मैं यहां से बहुत सारा आशीर्वाद हर किसी के लिए लेकर जाऊंगा।