Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Shroff की फ्लॉप फिल्मों पर आया पापा Jackie Shroff का रिएक्शन, एक्टर ने बेटे को दे डाली ये सलाह

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के एक्शन हीरो में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने एक्शन का जलवा दिखा कर फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि टाइगर की पिछली कई फिल्में मुन्ना माइकल हीरोपंती 2 गणपत बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं और फ्लॉप हो गई। ऐसे में अब एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे के करियर को लेकर बात की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 09:26 PM (IST)
Hero Image
टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने फैंस के दिलों में 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी फिल्मों में काम करके एक अलग जगह बनाई है, लेकिन एक्टर की पिछली कुछ फिल्में खास नहीं चल पाईं। मुन्ना माइकल, हीरोपंती 2 से लेकर गणपत तक उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। अब टाइगर के पिता एक्टर जैकी श्रॉफ ने उन्हें उनके करियर को लेकर सलाह दी है।

अच्छे टेक्नीशियन और रिलीज की जरुरत

जैकी श्रॉफ ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में टाइगर को लेकर कई बातें कीं। उन्हें अपने बेटे टाइगर की काबिलियत पर पूरा भरोसा है। एक्टर का मानना है कि टाइगर को एक अच्छे टेक्नीशियन और रिलीज की आवश्यकता है। सिर्फ इतना ही नहीं, इसके आगे जैकी श्रॉफ ने कहा कि 'लड़के के पास सब कुछ है।

यह भी पढ़ें: Ganapath: रजनीकांत से लेकर आशा भोसले तक, इन सितारों ने की 'गणपत' की तारीफ, टाइगर- कृति के एक्शन ने जीता दिल

वह एक्शन स्टार है। मैं उसे कहता हूं कि आराम से रहो, कुछ फिल्में चलेंगी तो कुछ नहीं चलेंगी। मैंने 250 फिल्में की हैं और उनमें से सभी फिल्में अच्छी चली। ये पूरी तरह से टीम पर डिपेंड करती है, ये एक टीम वर्क है'।

जीवन में सब कुछ नहीं मिलता

इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में भी बात की। जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म 'मस्त में रहने का' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी को जीवन में सब कुछ नहीं मिलता है। हमारे पास जो कुछ भी है, उसके लिए हमें ऊपर वाले का शुक्र गुजार होना चाहिए। मैं मूंगफली बेचकर भी खुश था, फिर दीवारों पर पोस्टर भी चिपकाया। एक ट्रैवल एजेंसी में काम करना, मॉडलिंग करना और फिल्मों में एक्टिंग करना और अब मैं पौधे लगाकर भी खुश हूं।'

जैकी श्रॉफ का वर्क फ्रंट

जैकी श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जैकी श्रॉफ लंबे समय के बाद 'मस्त में रहने का' में नजर आए हैं। इस फिल्म में वे नीना गुप्ता के साथ दिखाई दिए। ये फिल्म 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें: फिर साथ आए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, इस फिल्म में एक्शन के साथ ही बेहद रोमांटिक सीन देगी ये जोड़ी