Move to Jagran APP

विवादों में जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी Pooja Entertainment, क्रू मेंबर ने लगाया सैलरी ना मिलने का आरोप

जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) कुछ एक फिल्म करने के बाद फुल टाइम प्रोड्यूसर बन गए। वो अपने पिता वासु भगनानी के साथ पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) नाम से एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। लेकिन इन दिनों ये प्रोडक्शन हाउस मुसीबतों में फंसता हुआ नजर आ रहा है। कुछ क्रू मेंबर्स ने इल्जाम लगाया है कि उन्हें उनकी सैलरी नहीं दी गई।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 22 Jun 2024 02:14 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 02:14 PM (IST)
Jackky Bhagnani Pooja Entertainment faces non-payment allegations

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जैकी भगनानी एक जाने माने फिल्म निर्माता हैं और फिल्म प्रोड्यूसर वासू भगनानी के बेटे हैं। दोनों साथ मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट नाम से एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। इन दिनों पूजा एंटरटेनमेंट किन्हीं वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में कुछ क्रू मेंबर्स ने प्रोडक्शन हाउस पर उनकी पेमेंट ना करने का इल्जाम लगाया है।

क्रू मेंबर्स ने इल्जाम लगाया है कि उनसे वादा किया गया था कि प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद 45 से 60 दिनों के भीतर उनके पैसे उन्हें दे दिए जाएंगे। लेकिन ये पैसे उन्हें अभी तक नहीं दिए गए। क्रू मेंबर्स ने लोगों को अगाह किया कि आने वाले समय में कोई भी इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम ना करे।

महिला ने अपनी शिकायत में क्या कहा

रुचिता कांबले नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए अपनी टीम के प्रति सपोर्ट दिखाया है और प्रोडक्शन हाउस के इस व्यवहार के प्रति निराशा जाहिर की है। रुचिता ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वैष्णवी परालीकर नाम की एक महिला ने अपने और टीम के साथ हुए व्यवहार के बारे में बात की है।

View this post on Instagram

A post shared by Ruchita Kamble (@happiisoul)

यह भी पढ़ें: पूजा एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड में पूरे किए 27 साल, वीकेंड पर प्रोडक्शन हाउस करेगा बड़ा ऐलान

नहीं मिली दो महीने की सैलरी

पोस्ट में महिला ने पूजा एंटरटेनमेंट पर इल्जाम लगाते हुए बताया कि उसने 2 साल पहले एक जाने माने प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया। इस टीम में उसके अलावा 100 और क्रू मेंबर्स थे। प्रोजेक्ट पूरा हो चुके 2 साल हो गए हैं और क्रू मेंबर्स को उनकी दो महीने की सैलरी अभी तक नहीं दी गई है। वैष्णवी ने आगे कहा, "वहीं एक्टर्स को उनकी पेमेंट प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद कर दी गई क्योंकि वो एक्टर्स हैं।"

बता दें कि रियल एस्टेट कारोबारी वाशु ने गोविंदा की फिल्म 'कुली नंबर-1' से एक प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। पूजा एंटरटेनमेंट ने बड़े मियां छोटे मिया, फालतू, मिशन रानीगंज और हमशक्ल जैसी कुछ मूवी प्रोड्यूस की हैं।

यह भी पढ़ें: Jackky Bhagnani बतौर हीरो रहे फ्लॉप, फिर भी करोड़ों की संपत्ति के मालिक, जानें- रकुल के पति की नेटवर्थ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.