Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan के लिए Akshay Kumar ने खुद रोकी अपनी फीस, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी का दावा

Bade Miyan Chote Miyan के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने एक हालिया स्टेटमेंट में फिल्म की कास्ट और क्रू को फीस न देने पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पता चला कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी कर्ज में डूबी है। तब अभिनेता ने बड़प्पन दिखाते हुए क्या किया। जानिए उन्होंने क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 01 Jul 2024 07:55 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 07:55 PM (IST)
अक्षय कुमार के फीस रोकने पर बोले जैकी भगनानी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक फिल्म बनाने में करोड़ों रुपये लगते हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चली तो मेकर्स की चांदी-चांदी, नहीं तो वे कंगाल हो जाते हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि पूजा एंटरटेनमेंट भी फ्लॉप फिल्मों के चलते मार झेल रही है।

प्रोडक्शन हाउस पर स्टाफ को निकाले जाने का भी आरोप लगा था। यह भी कहा गया कि अभी तक बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की कास्ट एंड क्रू को फीस भी नहीं दी गई है। अब फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि अक्षय कुमार ने किस तरह मदद का हाथ उनकी ओर बढ़ाया है।

अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जैकी भगनानी के प्रोडक्शन में बनीं बैल बॉटन, गणपत, मिशन रानीगंज और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्मों में काम किया है। मगर यह सभी बिग बजट की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बंटाधार हो गया। हाल ऐसा हो गया कि कंपनी ने अभी तक बड़े मियां छोटे मियां की कास्ट को फीस तक नहीं दी है। अक्षय कुमार ने प्रोड्यूसर्स से कहा कि जब तक पूरी कास्ट और क्रू का भुगतान नहीं हो जाता है, तब तक उनकी सैलरी रोक दी जाये।

यह भी पढ़ें- 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए वाशु भगनानी ने बेचा ऑफिस? 'बड़े मियां छोटे मियां' प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार ने रोकी अपनी फीस

जैकी भगनानी ने हाल ही में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, "अक्षय सर ने हाल ही में इस मामले पर चर्चा करने के लिए मुझसे मुलाकात की। इस स्थिति के बारे में जानने के बाद अक्षय सर ने आगे आकर क्रू के प्रति अपना सपोर्ट करने में दो बार भी नहीं सोचा। उन्होंने जोर देकर कहा कि जब तक हमारे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हर कलाकार और क्रू मेंबर को उनका पूरा और आखिरी पेमेंट नहीं मिल जाता, तब तक उनकी फीस को रोक दिया जाये।"

जैकी ने अक्षय कुमार की तारीफ

जैकी भगनानी ने आगे कहा, "हम अक्षय सर की समझदारी और इस दौरान हमारे साथ खड़े रहने की उनकी इच्छा के लिए बहुत-बहुत आभारी हैं। फिल्म बिजनेस मजबूत रिश्तों पर टिका है और हम इंडस्ट्री में इसी भावना को बढ़ावा देने की कोशिश करते हैं।"

यह भी पढ़ें- Sunny Deol और सुनील शेट्टी ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, निर्माता वाशु भगनानी का दावा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.