Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Housefull 5: अक्षय-फरदीन सहित पांचों हीरो को मिल गई उनकी हीरोइन, Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट की भी लगी लॉटरी

हाउसफुल 5 बॉलीवुड की सबसे सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक हैं। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के पांचवें पार्ट की घोषणा बीते साल दिसंबर में की गई थी। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के अलावा फिल्म की लीड एक्टर्स तो पहले ही फाइनल हो गए थे। अब मेकर्स ने हाउसफुल 5 के लिए हीरोइनों के नाम भी लॉक कर दिए हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 12 Sep 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
मेकर्स ने फाइनल की हाउसफुल 5 फीमेल कास्टिंग/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक 'हाउसफुल' के पांचवे पार्ट का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को लेकर एक लंबे समय से चर्चा है। एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाली इस मूवी को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आती है।

फिल्म के हीरो के रूप में अक्षय कुमार-रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन के अलावा संजय दत्त, फरदीन खान, नाना पाटेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और डीनो मोरिया भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने  अभिनेताओं के बादअपनी फिल्म की पांच हीरोइनों का नाम भी फाइनल कर दिया है।

ये बिग बॉस कंटेस्टेंट भी हाउसफुल फैमिली का बना हिस्सा

सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्मों में से एक हाउसफुल 5 की शूटिंग इस बार क्रूज पर होने वाली है, ऐसे में फिल्म में रहस्यमयी, क्वर्की और कुटिल किरदार सब एक ही फ्रेम में दिखाई देंगे। मेल किरदारों के फाइनल होने के बाद मेकर्स ने उनकी हीरोइनों को भी चुन लिया है।

यह भी पढ़ें: Housefull 5 में हुई 80 के दशक के एक्टर की एंट्री, अक्षय कुमार संग लगाएगा कॉमेडी का तड़का?

पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, हाउसफुल फाइव में जैकलीन फर्नांडिज मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी, जो इससे पहले फर्स्ट पार्ट में एक स्पेशल नंबर और सेकंड पार्ट में फुलफ्लेज रोल कर चुकी हैं। उनके अलावा मूवी में नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चिद्रांगदा सिंह और सौंदर्या शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

housefull 5

आपको बता दें कि बिग बॉस के बाद सौंदर्या शर्मा के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि 'हाउसफुल-5' में हर एक्ट्रेस को कास्ट करने के पीछे एक बड़ी वजह है।

45 दिनों तक विदेश में होगी 'हाउसफुल-5' की शूटिंग

अक्षय कुमार और रितेश देशमुख स्टारर इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग इस महीने ही 15 तारीख से शुरू होगी। लंदन में फिल्म का 45 दिनों तक पहला शेड्यूल शूट किया जाएगा।

आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार ने बीते साल 4 दिसंबर को हाउसफुल 5 का एक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी घोषणा की थी। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी हुई थी, जोकि 6 जून 2025 है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की हाउसफुल 5 में जैकलीन फर्नांडीज की हुई एंट्री? अन्य अभिनेत्रियों का भी जल्द फाइनल होगा नाम