Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar की हाउसफुल 5 में जैकलीन फर्नांडीज की हुई एंट्री? अन्य अभिनेत्रियों का भी जल्द फाइनल होगा नाम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछले कुछ वर्षों में रिलीज हुई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा है। लेटेस्ट रिलीज कॉमेडी फिल्म खेल खेल में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं एक्टर को अब आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल और हाउसफुल 5 से खास उम्मीद है। अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम भी आ चुका है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 23 Aug 2024 07:04 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिज हाउसफुल 5

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल सबसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में से एक है। निर्माता जल्द ही इसकी पांचवीं किस्त लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसकी घोषणा भी कर दी गई है। इस बार इस फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ फरदीन खान भी होंगे। लेकिन फीमेल लीड को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। हालांकि अब इसको लेकर एक अपडेट आया है।

रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने एक फीमेल लीड को फाइनल कर लिया है। पिछले काफी समय से पर्दे से गायब रही जैकलीन फर्नांडिज के हाथ ये मौका लगा है। बॉलीवुड हंगामा ने दावा किया है कि वह अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 5 में नजर आएंगी।

इस एक्ट्रेस की हो सकती है एंट्री

बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से कहा कि हाउसफुल 5 में जैकलीन की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती है। पोर्टल ने कहा, “जैकलीन हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापसी के लिए उत्साहित हैं। वह कॉमिक स्पेस का आनंद लेती हैं और साजिद नाडियाडवाला और हाउसफुल फ्रैंचाइज के साथ खुद को जोड़ने के लिए खुश हैं। वहीं साजिद फिल्म में आने के लिए तीन अन्य लीड एक्ट्रेस की तलाश अभी कर रहे हैं। जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।"

यह भी पढ़ें: Sky Force धो देगी फ्लॉप का दाग! Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म को मिली Stree 2 की पावर

टल गई हाउसफुल 5 की रिलीज डेट

बता दें कि साजिद ने पिछले साल इसकी घोषणा की थी। पहले ये फिल्म दीपावली 2024 के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया। रिलीज डेट को लेकर साजिद नाडियाडवाला ने स्टेंटमेंट जारी करते हुए कहा था,'हाउसफुल फ्रेंचाइजी को अभी तक दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि हाउसफुल 5 को भी दर्शकों का जमकर प्यार मिलेगा।'

उन्होंने आगे लिखा, 'टीम ने एक शानदार कहानी तैयार की है जिसके लिए काफी जोरदार वीएफएक्स की जरूरत है। इसी को देखते हुए हमने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है ताकि आपको पांच गुना ज्यादा मनोरंजन की डोज दी जा सके। हाउसफुल 5 अब 6 जून, 2025 को रिलीज होगी।'

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Housefull 5 में संजय लीला भंसाली के एक्टर की एंट्री, फिल्म में होगा मजेदार किरदार