Move to Jagran APP

Jacqueline Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला कोर्ट के सामने पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिज

Jacqueline Money Laundering Case एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चारों ओर से घिरी हुई नजर आ रही हैं। अब एक्ट्रेस गुरुवार को एक बार फिर पटियाला कोर्ट में पेश होंगी जहां उनकी अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 09 Nov 2022 10:05 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 10:05 PM (IST)
Jacqueline Fernandez to appear in Patiala court in 200 Cr money laundering case.

नई दिल्ली, जेएनएन। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिज का नाम सामने आने के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस मनी लॉन्ड्रिंग मामले की सुनवाई के लिए दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं थी। अब जानकारी आ रही है कि जैकलीन एक बार फिर से गुरुवार यानी 10 नवंबर को कोर्ट के सामने पेश होगीं।  

समाचार वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिज की कानूनी टीम दिल्ली पहुंच चुकी है। एक्ट्रेस गुरुवार 10 नवंबर को एक बार फिर से दिल्ली पटियाला कोर्ट में पेश होंगी, क्योंकि कल फिर से उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी जो काफी वक्त से लंबित थी।  

बता दें कि एक्ट्रेस को बीते महीने पटियाला उच्च न्यायालय में 22 अक्टूबर को पेश हुईं थीं, जहां कोर्ट ने उन्हें राहत देते उनकी अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया था।  

एक्ट्रेस ने फोन से मिटाए सबूत

बता दें कि बीते दिनों समाचार एजेंसी आईएएनएस ने अपनी खबर में जानकारी दी थी कि ईडी ने एक्ट्रेस की अंतरिम जमानत का विरोध करते हुए आरोप लगाए थे कि एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली मामले में अपने फोन से सबूत मिटाए हैं। साथ ही एजेंसी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) बताया कि उन्होंने इस बात को स्वीकारा है और उन्होंने दूसरों को भी सबूतों से छेड़छाड़ करने, सबूत मिटाने के लिए कहा था।  

महा ठग ने दिए एक्ट्रेस को महंगे गिफ्ट्स

सुकेश ने जैकलीन को कई करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स दिए थे। जिसमें ज्वेलरी, घोडा और कार आदि शामिल हैं। साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के लोगों को भी कई कीमती तोहफे भेंट किए हैं। वहीं, सुकेश पर आरोप हैं कि उसने खुद को अदिति सिंह और उसकी बहन के सामने खुद को फोन पर केंद्रीय गृह सचिव और कानून सचिव के रूप में पेश किया था।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ फैंस को गुदगुदाती हुई नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt Video: रणबीर कपूर की बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे संजय दत्त ! सामने आया ये वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.