Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'रणबीर कपूर या वरुण कभी भी...' Jaideep Ahlawat ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बड़ी बात

नेपोटिज्म को लेकर इंडस्ट्री में आए दिन बहस छिड़ी रहती है। फैंस से लेकर स्टार्स तक इस पर अपना-अपना रिएक्शन देते हुए नजर आते हैं। अब हाल ही में जयदीप अहलावत ने भी इस मुद्दे पर बात की है और अपना साइड रखा है। एक्टर ने इस बारे में कहा है कि रणबीर हो या वरुण कोई भी उनका रोल नहीं छीन सकता।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 03 Jun 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
महाराज एक्टर जयदीप अहलावत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जब भी कोई स्टार किड अपना डेब्यू करता है, तो उसके साथ-साथ नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा भी शुरू हो जाता है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोग पोस्ट करना शुरू कर देते हैं। फिर कुछ स्टार्स इस पर अपना-अपना रिएक्शन देते हुए नजर आते हैं।

अब हाल ही में 'जाने जान' और 'राजी' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने भी नेपोटिज्म पर बात की है। साथ ही बताया है कि वह भाई-भतीजावाद में विश्वास नहीं करते।

यह भी पढ़ें: मौत, यादें या वादे नहीं... बल्कि इन सबसे काफी अलग है Jaideep Ahlawat के लिए सच्चे प्यार की परिभाषा

कोई नहीं छीन सकता उनका किरदार

'द ब्रोकन न्यूज 2' में अपने अभिनय के लिए तारीफ बटोर चुके अभिनेता जयदीप अहलावत से जब पूछा गया कि क्या नेपोटिज्म ने कभी पर्सनल तौर पर उन्हें प्रभावित किया है। इसके जवाब में जयदीप अहलावत ने कहा कि उन्हें नहीं लगता रणबीर कपूर या वरुण धवन कभी भी उनकी कोई भूमिका छीन लेंगे। वो रणबीर कपूर है और किसी को गुमान हो कि वो सिर्फ स्टार किड है, इसलिए अच्छा एक्टर है तो इस ब्रह्म में मत रहना।

इसके आगे उन्होंने कहा कि वो बाहर से भी आता न, तब भी वो रणबीर कपूर ही बनता। मैं इंडस्ट्री में रणबीर कपूर बनने नहीं आया हूं और अगर कोई लड़की इंडस्ट्री में अगली आलिया भट्ट बनने के लिए आती है, तो भी वो गलत है। मैं दूसरा रणबीर कपूर नहीं हूं, मैं पहला जयदीप अहलावत हूं।

जयदीप अहलावत का वर्क फ्रंट

सोनाली बेंद्रे के साथ 'द ब्रोकन न्यूज 2' में काम करने के बाद अब अभिनेता जल्द 'महाराज' में दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी से आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रहे हैं। यह मूवी 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। जयदीप और जुनैद के साथ शालिनी पांडे भी इसमें अहम भूमिका निभाने वाली हैं। वहीं, शरवरी वाघ इसमें कैमियो करते हुए नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Animal: जयदीप अहलवात हुए Bobby Deol के मुरीद, सोशल मीडिया पर तारीफ में पढ़े कसीदे