Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jailer प्रोड्यूसर ने म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को दिया चेक और लग्जरी कार, करोड़ों में है इसकी कीमत

Jailer Anirudh Ravichander जेलर से रजनीकांत ने पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। एक्टर से लेकर फिल्म मेकर्स समेत पूरी कास्ट फिल्म की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रही है। इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आई है। जेलर (Jailer) की सफलता के बाद म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को सन ग्रुप के चेयरमैन कलानिधि मारन से चेक और कार मिली है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 04 Sep 2023 11:21 PM (IST)
Hero Image
Jailer Anirudh Ravichander New Car Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jailer: रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी ने दुनियाभर में धमाल मचाया है। बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़े है। फिल्म ने अब तक करीब 600 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है ।

'जेलर' से रजनीकांत ने पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। एक्टर से लेकर फिल्म मेकर्स समेत पूरी कास्ट फिल्म की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रही है। इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आई है।

अनिरुद्ध रविचंदर मिला चेक

जेलर (Jailer) की सफलता के बाद म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को सन ग्रुप के चेयरमैन कलानिधि मारन से चेक मिला।  एक्स (ट्विटर) पर फिल्म फिल्म इंडस्ट्री के ट्रैकर मनोबाला विजय बालन ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अनिरुद्ध को कलानिधि मारन चेक देते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, 'म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध को जेलर की सफलता के लिए चेक मिला है।

चेक के बाद अनिरुद्ध को मिली लग्जरी कार

सन ग्रुप के चेयरमैन कलानिधि मारन ने न सिर्फ चेक दिया बल्कि अनिरुद्ध रविचंदर को चमचमाती लग्जरी पोर्श कार भी गिफ्ट की। इसका वीडियो अनिरुद्ध ने एक्स (ट्विटर) पर भी शेयर किया है। वीडियो में अनिरुद्ध पोर्श को देख काफी खुश नजर आ रहे हैं। इससे पहले, मेकर्स ने सुपरस्टार रजनीकांत को एक लक्जरी कार गिफ्ट की थी।

— Sun Pictures (@sunpictures) September 4, 2023

अनिरुद्ध ने किया जेलर का म्यूजिक कंपोज

अनिरुद्ध ने फिल्म जेलर के लिए म्यूजिक कंपोज किया, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, यह सुपरस्टार के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन नहीं है। बता दें, कोलामावु कोकिला, डॉक्टर और बीस्ट के बाद जेलर नेल्सन के साथ अनिरुद्ध की चौथी फिल्म है। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जेलर

बता दें, शनिवार को फिल्म के मेकर्स ने 'जेलर' के ओटीटी रिलीज डेट का एलान किया था। ये फिल्म प्राइम वीडियो पर 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से रिलीज के लिए तैयार है। जेलर में विनायकन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि, तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।