Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jailer Twitter Review: रजनीकांत-तमन्ना की 'जेलर' थिएटर में लाई भूचाल, क्लाइमेक्स देख मुंह से निकल गई ऐसी बात

Jailer Twitter Review रजनीकांत एक बार फिर से फुल ऑन एक्शन के साथ बिग स्क्रीन पर लौट चुके हैं। उनकी फिल्म जेलर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया-जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारों ने कैमियो किया है। इस फिल्म के थिएटर में आते ही बाहर फैंस का जमावड़ा लग चुका है। मूवी देख चुके दर्शकों को कैसी लगी जेलर यहां पर पढ़ें ट्विटर रिव्यू।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 10 Aug 2023 11:46 AM (IST)
Hero Image
Jailer Twitter Review- रजनीकांत की फिल्म को देख दर्शकों ने ट्विटर पर दी ये प्रतिक्रिया/Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Jailer Twitter Review: 'गदर 2' और 'ओह माय गॉड-2' सिनेमाघरों में दस्तक दे, उससे पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'जेलर' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत के करियर की ये 169वीं फिल्म है।

उनकी साउथ के साथ-साथ हिंदी में भी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उनकी फिल्म के आते ही साउथ में एक फेस्टिवल जैसा माहौल बन चुका है। जगह-जगह पर साउथ सुपरस्टार के होर्डिंग लगे हैं।

रजनीकांत की जेलर के रिलीज होने पर तमिलनाडु और कर्नाटक में कई कंपनियों ने छुट्टी तक की घोषणा कर दी। हालांकि, रजनीकांत की जेलर ने ऑडियंस को इम्प्रेस किया है या नहीं, चलिए बिना देरी किये देखते हैं ट्विटर पर लोगों का क्या कहना है।

दर्शकों को कैसी लग रही है रजनीकांत की 'जेलर'

रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया और जैकी श्रॉफ सहित 'जेलर' में कई ए लिस्टर्स सितारों ने कैमियो किया है। रजीनकांत की फिल्म की टिकट भले ही कितनी भी महंगी हो, लेकिन नके फैंस थिएटर के बाहर लाइन लगाकर खड़े हुए हैं।

थिएटर के बाहर क्रैकर्स, मिल्क और ढोल नगाड़ों के साथ साउथ स्टार की फिल्म का स्वागत किया गया है। 'जेलर' के फर्स्ट शो को देखने के बाद ट्विटर पर लोग रजनीकांत की फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

एक यूजर ने 'जेलर' के क्लाइमेक्स की तारीफ करते हुए लिखा, "इंडियन सिनेमा के इतिहास में ये आज तक का सबसे बेस्ट क्लाइमैक्स है"।

सिंगापुर में भी 'जेलर' की रिलीज के बाद मनाया गया जश्न

रजनीकांत के लिए दुनियाभर में दीवानगी देखने को मिलती है। उनका फैंडम बहुत बड़ा है। रजनीफैंस ने सिंगापुर थिएटर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैंस उनके पोस्टर पर फैंस माला चढ़ा रहे हैं।

दूसरे यूजर ने लिखा, "ये एक सीन ही काफी है, आपका पैसा वसूल है। थिएटर में धमाका"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये व्यक्ति फिल्म में कुछ एड नहीं करता, लेकिन फिल्म को ग्रैंड कैसे बनाना है, अच्छे से जानता है। इनके फिल्म में सीन्स बहुत ही ज्यादा इफेक्टिव है"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "रजनीकांत की फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही जबरदस्त है"।

आपको बता दें कि रजनीकांत की इस फिल्म में तमन्ना भाटिया का 'कावालिया' गाना बहुत ही ट्रेंड कर रहा है। फिल्म में इन सितारों के अलावा जैकी श्रॉफ, नागा बाबू, योगी बाबू, मोहनलाल ने अहम भूमिका निभाई है।