Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

James Cameron अवतार 2 को अभी ऑनलाइन रिलीज करने के मूड में नहीं, कही ये बात

James Cameron On Avatar 2 OTT Release अवतार 2 के निर्देशक जेम्स कैमरुन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो अभी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के मूड में नहीं है। वह इसे लेकर काफी उत्साहित है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 12 Jan 2023 06:43 PM (IST)
Hero Image
James Cameron On Avatar 2 OTT Release: अवतार 2 में कई कलाकारों की अहम भूमिका है।

नई दिल्ली, जेएनएन। James Cameron On Avatar 2 OTT Release: अवतार द वे ऑफ वाटर ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 2 मिलियन डॉलर कमाने के करीब है। इस बीच फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने की चर्चा तेज हो गई है। इस पर अब फिल्म निर्देशक जेम्स कैमरून का बयान आया है। उन्होंने इन अफवाहों को तेज करने वालों को फटकार लगाई है। 

अवतार 2 दिसंबर 16 को रिलीज हुई है

अवतार 2 दिसंबर 16 को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 12वें दिन 1 बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई कर ली थी। अब फिल्म के निर्देशक जेम्स कैमरून ने खुलासा किया है कि वह फिल्म को डिजिटल रिलीज को लेकर अभी मूड में नहीं है। वैरायटी को दिए एक इंटरव्यू में जेम्स कैमरून ने इस बारे में बात की है।

यह भी पढ़ें: 'पतली कमरिया' पर Sunny Leone ने लचकाई कमर, ट्रोल्स ने कहा- अब यही देखना रह गया था

'अवतार 2 अच्छा पैसा कमा रही है' 

गौरतलब है कि अवतार द वे ऑफ वाटर बेस्ट मोशन पिक्चर और बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट हुई थी। जेम्स कैमरून ने यह भी कहा कि लोग फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए ज्यादा उत्सुक है। उन्होंने अपनी फिल्म के प्रशंसा करते हुए कहा है, 'फिल्म अभी भी स्लो नहीं हो रही है और अच्छा पैसा कमा रही है।' फिल्म अवतार 2 ने भारत में भी काफी अच्छा व्यापार किया है और यह अभी भी अच्छा व्यवसाय कर रही है।

यह भी पढ़ें: Gandhi Godse Ek Yudh दोनों के विचारों की कहानी- राजकुमार संतोषी

'अवतार 2 को ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में अभी नहीं सोच रहा हूं' 

टॉप टेन सफल फिल्मों में जेम्स कैमरुन की अवतार और टाइटेनिक भी शामिल है। एक प्रश्न का उत्तर देते हुए जेम्स कैमरून कहते हैं, 'मैं फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में अभी नहीं सोच रहा हूं। हम सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं। लोग सिनेमाघरों में वापस जा रहे हैं। चीन में कोरोना होने के बावजूद लोग थिएटर में फिल्म देख रहे हैं। हमें एक समाज के तौर पर इसे देखना चाहिए। हमें फिल्में सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए। मैं घर पर नहीं बैठना चाहता।' इसके पहले जेम्स कैमरुन की कई और फिल्मों ने भी अच्छा व्यापार किया है। उन्हें 2 बिलियन क्लब का संस्थापक माना जाता है।