Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म उलझ का पहला गाना Shaukan हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों फिल्म उलझ को लेकर चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद पहला गाना रिलीज हुआ है जिसमें नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। रिलीज होते ही ये गाना दर्शकों को जुबान पर चढ़ गया हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 22 Jul 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर का नया गाना शौकन (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अस्पताल से घर लौटी हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां वो कुछ दिन एडमिट रही, लेकिन अब ठीक हो चुकी हैं और अपनी आने वाली फिल्म उलझ का प्रचार भी कर रही हैं।

रविवार को उलझ के पहले गाने शौकन (Shaukan) का टीजर वीडियो शेयर सामने आया था। खबर थी कि सोमवार को पूरा गाना रिलीज किया जाएगा। ऐसे में फैंस बेसब्री से इसका इंतजार भी कर रहे थे, जो अब पूरा हुआ।  जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शौकन  गाने का लिंक शेयर कर बताया है कि गाना रिलीज हो चुका है।

शौकन गाना हुआ रिलीज

मेकर्स ने फिल्म का पहला धमाकेदार ट्रैक, शौकन रिलीज कर दिया है। इस गाने में जान्हवी के साथ गुलशन देवैया भी नजर आ रहे हैं। दोनों एक क्लब में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूजे की कंपनी को काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढे़ं-  Janhvi Kapoor हर महीने 'ब्वॉयफ्रेंड' से कर लेती थीं ब्रेकअप, फिर 2 दिन बाद बोलती थीं Sorry, जानिए वजह

नेहा कक्कड़ ने दी आवाज

इस गाने को जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज में गाया है। जो लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पहली बार नेहा ने जाह्नवी कपूर की फिल्म के लिए अपनी आवाज दे रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की ये गाान काफी रोमांटक है। आप भी तुरंत ही इसके सुरों पर थिरकने लगेंगे। 

बता दें, शाश्वत सचदेव के बनाए इस गाने को नेहा कक्कड़, जुबिन नौटियाल और शाश्वत सचदेव ने मिलकर गाया है। इसके अलावा, गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और शाश्वत सचदेव ने इसका संगीत भी तैयार किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अवाला जाह्नवी अभिनेता सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा,  सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-  Janhvi Kapoor को अस्पताल में मिली छुट्टी, बहन और ब्वॉयफ्रेंड शिखर रख रहे हैं एक्ट्रेस का पूरा ख्याल