Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पर्पल साड़ी में Janhvi Kapoor ने लूटी वाहवाही, दुर्गा पूजा अष्टमी पर पसंद किया जा रहा एक्ट्रेस का यह सिंपल लुक

जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक वर्तमान बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन चुकी हैं। फिल्मों के साथ ही जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को हर लुक में उनकी तस्वीर पसंद आती हैं। इस बीच दुर्गा पूजा अष्टमी पर उनका ट्रेडिशनल लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 22 Oct 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Janhvi Kapoor. Photo Credit: Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की यंग टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती है। लोगों के बीच उनके साथ की भारत और हॉटनेस से भरा अंदाज दोनों ही काफी फेमस है। जाह्नवी बखूबी जानती हैं कि किस मौके पर क्या पहनना है। इन दोनों दुर्गा पूजा का त्योहार पूरे शबाब पर है। इस बीच जहान्वी कपूर का ट्रेडिशनल लुक काफी वायरल हो रहा है।

ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं जाह्नवी

फिल्म लाइन के साथ ही जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अगर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखें, तो एक से बढ़कर एक होश उड़ा देने वाली फोटो उन्होंने पोस्ट की है। इस बीच एक्ट्रेस का साड़ी लोक सामने आया है, जिसमें उनके साथ की देख फैंस का दिल पिघल गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

दुर्गा पूजा के त्योहार पर जाह्नवी का पर्पल साड़ी में वीडियो सामने आया है। प्यारी सी स्माइल देकर जाह्नवी ने कैमरे के सामने पोज दिया। अपने लुक को उन्होंने बिंदी और बालों में गजरा लगाकर पूरा किया। इस सादगी में भी जाह्नवी की खूबसूरती देखने लायक है। जिस किसी ने भी यह वीडियो देखा, वह खुद को एक्ट्रेस की तारीफ करने से रोक नहीं पाया।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी ने ट्रेडिशनल लुक में लाइमलाइट बटोरी हो। मगर इस बार के लुक में उनकी सिंप्लिसिटी ने फैंस का दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़ें: Lakme Fashion Week 2023: Janhvi Kapoor ने हॉटनेस की सारी हदे की पार, रैंप वॉक वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

इस टैलेंटेड एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनकी झोली में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां चोटे मियां 2' है। इसके अलावा उनके पास 'NTR30' नाम की फिल्म भी है। इसमें जाह्नवी के हीरो 'आरआरआर' एक्टर जूनियर एनटीआर होंगे।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan: टूटेगा आमिर खान का आलीशान अपार्टमेंट, मुंबई के पॉश एरिया में अब नहीं होगा एक्टर का घर?