Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor की एंट्री से फिर शुरू होगा भूषण कुमार का ये प्रोजेक्ट? पढ़ें पूरी खबर

Janhvi Kapoor भूषण कुमार का प्रोजेक्ट चालबाज इन लंदन कई कारणों के चलते ठंडे बस्ते में चला गया हैं लेकिन अब प्रोजेक्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस प्रोजेक्ट के लिए जाह्नवी कपूर से संपर्क किया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 28 Dec 2022 07:27 PM (IST)
Hero Image
Bhushan Kumar will resume with entry of Janhvi Kapoor movie chaalbaaz in london.

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor: भूषण कुमार और पंकज पाराशर ने पिछले साल अपनी फिल्म चालबाज इन लंदन का एलान किया था। लेकिन इस साल के शुरुआत में जानकारी आई थी कि मेकर्स अपनी इस फिल्म में दो अभिनेताओं को कास्ट करने में नाकाम रहे हैं, जिसके बाद इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था। अब जानकारी आ रही है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने जाह्नवी कपूर से संपर्क किया है।  

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने श्रद्धा कपूर के पास अपने बिजी शेड्यूल से शूटिंग के लिए डेट्स नहीं हैं और इसी लिए मेकर्स ने अब चालबाज इन लंदन में जाह्नवी कपूर को कास्ट करने पर विचार किया है। इसके लिए उन्होंने अभिनेत्री से संपर्क भी किया है, हालांकि अभी उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मां की फिल्मों का रीमेक नहीं करना चाहती जाह्नवी?

  

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने एक बार अपनी मां की किसी भी फिल्म के रीमेक में काम न करने की बात कही थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा की एक्ट्रेस इस फिल्म के बारे में क्या विचार करती हैं।

साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं जाह्नवी

बीते दिनों अभिनेत्री ने Galatta Plus को दिए इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि वो साउथ की फिल्मों में सुपरस्टार विजय सेतुपति और जूनियर एनटीआर के साथ काम करना चाहती हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने एक घटना का भी ज्रिक किया था।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में

बात अगर जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में वो एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में जाह्नवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस नितेश के निर्देशन में बन रही फिल्म बवाल में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है।

यह भी पढ़ें: Phool Aur Kaante Remake: फूल और कांटे के रीमेक पर बोले अजय देवगन, कहा- मैं चाहता हूं कि कोई उस फिल्म को करे