Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor को बर्थडे विश करने के लिए खुशी ने शेयर की बचपन की नटखट यादें, तस्वीरों में दिखी बॉन्डिंग

Kushi Kapoor Shares Throwback Pictures To Wish Sister Janhvi Kapoor मिली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोमवार को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। फैंस के बाद अब उनकी बहन खुशी कपूर ने एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 06 Mar 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
Kushi Kapoor Shares Throwback Pictures To Wish Sister Janhvi Kapoor, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kushi Kapoor Shares Throwback Pictures To Wish Sister Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोमवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस को उनके फैंस सोशल मीडिया ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। अब जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर ने भी एक्ट्रेस को विश करने के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

खुशी कपूर ने शेयर किया कोलाज

खुशी कपूर ने जाह्नवी के लिए अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में कुछ पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया है। कोलाज में जाह्नवी और खुशी की बचपन से लेकर बड़े होने तक की खूबसूरत यादें देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: बर्थडे पर सामने आया NTR 30 से जाह्नवी का फर्स्ट लुक, RRR एक्टर संग साउथ में करेंगी डेब्यू

खुशी और जाह्नवी की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग

पहली तस्वीर में छोटी जाह्नवी कपूर डांस कर रही हैं और पीछे से खुशी उन्हें कॉपी कर रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में जाह्नवी नन्ही खुशी को गोद में लेकर किस कर रही हैं, जबकि तीसरी फोटो दोनों के बड़े होने के बाद की है। पोस्ट को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा, 'मेरे साथी को हैप्पी बर्थडे, मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।'

जाह्नवी की आने वाली फिल्में

बॉलीवुड में एक्टिंग करने के बाद अब जाह्नवी कपूर जल्द साउथ में भी डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस की पहली फिल्म एनटीआर 30 है, जिसका फर्स्ट लुक उनके बर्थडे पर जारी किया गया है। फिल्म में जाह्नवी के साथ लीड रोल में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे। एनटीआर 30 के अलावा जाह्नवी की फिल्म बवाल भी आ रही है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म इस साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी। आखिरी बार जाह्नवी फिल्म मिली में नजर आई थीं।

खुशी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू

जाह्नवी कपूर के बाद अब खुशी कपूर भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। खुशी, जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के साथ डेब्यू करेंगी। ये फिल्म थिएटर में रिलीज न होकर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। द आर्चीज के साथ खुशी के अलावा शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं।