Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor की बोल्ड तस्वीरों पर शिखर पहाड़िया ने लिखा दिलचस्प कमेंट, लोगों ने कहा- वाह

Janhvi Kapoor Bold Photos फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कई फोटोज शेयर की है। इसमें उन्हें बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 07 Apr 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor Bold Photos: जाह्नवी कपूर फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Bold Photos: जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने मेकअप कर रखा है। उन्होंने ज्वेलरी पहन रखी है और वह बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने एक किस की इमोजी के साथ इसे पोस्ट किया था। तस्वीरों में उनके बाल बंधे हुए हैं।

जाह्नवी कपूर ने लाल कलर की लिपस्टिक लगा रखी है

जाह्नवी कपूर ने लाल कलर की लिपस्टिक लगा रखी है और वह साड़ी के स्टाइल में बनी ड्रेस पहनकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की जोड़ी कई अवसर पर साथ देखी गई है। उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल होती है। जाह्नवी कपूर की को फोटो पर खुशी कपूर ने दिल की इमोजी कमेंट की है। वहीं, अंशुला कपूर ने लिखा है, 'आई कांट।' इसके बाद उन्होंने एक इमोजी शेयर की है।

शिखर पहाड़िया ने दिल और पॉपिंग आइज की इमोजी कमेंट की है

वहीं, जाह्नवी कपूर के ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिल और पॉपिंग आइज की इमोजी कमेंट की है। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को पिछली बार 3 अप्रैल को तिरुपति मंदिर के बाहर देखा गया था। शिखर पहाड़िया के जन्मदिन पर दोनों आशीर्वाद लेते नजर आए थे। जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे शिखर। चिड़चिड़ा मत रहा करो।' खुशी कपूर ने भी जाह्नवी कपूर के ब्वॉयफ्रेंड को जन्मदिन पर बधाई दी थी।

जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म मिली में नजर आई थी

जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म मिली में नजर आई थी। उनकी फिल्में सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी। वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली है। जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की बेटी हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

जाह्नवी कपूर ने NMACC के कार्यक्रम में डांस किया था

जाह्नवी कपूर ने NMACC के कार्यक्रम में डांस किया था। उनके डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। वह काफी बोल्ड डांस करती नजर आ रही थी।