Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara में जाह्नवी कपूर की एक्टिंग देख ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया हुए शॉक्ड, बोले- ' क्या ये सपना है'

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) ने फिल्म देवरा पार्ट 1 से तेलुगु सिनेमा में एंट्री कर ली है। इस मूवी में उन्होंने थंगम का किरदार निभाया है। देवरा (Devara) में अभिनेत्री ने अपनी शानदार अदाकारी का जलवा बिखेरा है जिसे देख उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी शॉक्ड हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ये रिएक्शन दे डाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 28 Sep 2024 09:52 AM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Photo Credit-X)

एंटरटेमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शुक्रवार को जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये फिल्म जाह्ववी के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस मूवी से ही उन्होंने तेलुगु सिनेमा में कदम रखा है। सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है। 

इस मामले में जाह्नवी के ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadiya) भी पीछे नहीं रहे हैं और उन्होंने फर्स्ट डे देवरा (Devara) को थिएटर्स में देखा है। इसके बाद उन्होंने जाह्ववी कपूर की एक्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है। 

गर्लफ्रेंड जाह्ववी को लेकर बोले शिखर

लंबे समय से जाह्ववी कपूर और शिखर पहाड़िया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई मौके पर इन दोनों को एक साथ पब्लिकली स्पॉट भी किया गया है, जो उनके रिलेशनशिप की खबरों को और भी मजबूती देता है। इसके साथ ही शिखर जाह्नवी की किसी भी फिल्म को मिस नहीं करते हैं। देवरा को देखने के लिए भी पहले ही दिन सिनेमाघर पहुंचे हैं। 

ये भी पढे़ं- Devara Movie Review: 'बाहुबली' जैसा सस्पेंस, कमजोर कहानी के बीच दमदार एक्शन का रोमांच

उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर देवरा पार्ट 1 की स्क्रीनिंग के दौरान की तस्वीरों को इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें शिखर अपनी गर्लफ्रेंड जाह्ववी की एक्टिंग को देखकर हैरान होते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस के फोटो के साथ लिखा है- क्या मैं सपना देख रहा हूं। 

इस तरह से शिखर ने जाह्ववी कपूर की पहली तेलुगु फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है। 

देवरा की धांसू कमाई 

रिलीज के पहले दिन देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री मारी है। बंपर एडवांस बुकिंग के चलते ओपनिंग डे पर जूनियर एनटीआर की मूवी ने 77 करोड़ का ताबड़तोड़ कारोबार किया है, जोकि काफी शानदार माना जा रहा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो देवरा पहले दिन तो दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। 

ये भी पढ़ें- Devara Box Office Day 1: 'देवरा' की दहाड़ से 'थर्राया' बॉक्स ऑफिस, पहले दिन छूआ कमाई का जादुई आंकड़ा