Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor हर महीने 'ब्वॉयफ्रेंड' से कर लेती थीं ब्रेकअप, फिर 2 दिन बाद बोलती थीं Sorry, जानिए वजह

Janhvi Kapoor इन दिनों बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया (Shikhar Paharia) को डेट कर रही हैं। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि जब उनका पहला ब्रेकअप हुआ था तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था। यही नहीं जाह्नवी ने यह भी खुलासा किया है कि वह हर महीने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया करती थीं और फिर पैच-अप हो जाता था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jul 2024 05:59 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर ने बताया क्यों ब्वॉयफ्रेंड से हर महीने करती थीं ब्रेकअप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'उलझ' (Ulajh) के प्रमोशन में जुटी हैं। हाल ही में, वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने ग्लैमरस अवतार के लिए खूब चर्चा में रहीं। फिर फूड पॉइजनिंग की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अब जाह्नवी डिस्चार्ज हो गई हैं और एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने पहले ब्रेकअप के बारे में बात की है।

जाह्नवी कपूर ने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे। अभिनेत्री ने बताया कि वह कभी हर महीने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया करती थीं। इसकी वजह से शायद लगभग हर लड़की खुद को रिलेट कर सकती है।

कैसा था जाह्नवी कपूर का पहला ब्रेकअप?

जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनका पहला ब्रेकअप कुछ खास बुरा नहीं था, क्योंकि वह ब्वॉयफ्रेंड उनके पास वापस लौट आया था। अहाउटरफ्लाई संग बातचीत में 'मिस्टर एंड मिसेस माही' एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने जिंदगी में सिर्फ एक बार दिल टूटने का अनुभव किया है, लेकिन वही व्यक्ति वापस आया और मेरे दिल को जोड़ दिया। इसलिए सब कुछ ठीक था।"

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor को अस्पताल में मिली छुट्टी, बहन और ब्वॉयफ्रेंड शिखर रख रहे हैं एक्ट्रेस का पूरा ख्याल

Janhvi Kapoor

हर महीने ब्वॉयफ्रेंड से करती थीं ब्रेकअप

जाह्नवी कपूर ने इसी इंटरव्यू में कहा कि वह हर महीने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया करती थीं और फिर पैच-अप कर लेती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे पीरियड्स के कुछ सालों में हर महीने मैं इस व्यक्ति से ब्रेकअप कर लेती थी। पहले दो या तीन महीने वह सदमे में रहता था, लेकिन उसके बाद वह कहता था, 'हां, ठीक है,' और दो दिन बाद मैं रोते हुए और सॉरी कहते हुए उसके पास वापस जाती थी। मुझे समझ नहीं आता था कि मेरा दिमाग इस तरह क्यों काम कर रहा है।"

janhvi kapoor affair

मालूम हो कि जाह्नवी कपूर इन दिनों बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया (Shikhar Paharia) को डेट कर रही हैं। वह पहले भी शिखर को डेट कर चुकी हैं, लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया था। मगर अब दोनों फिर साथ आ गये हैं।

यह भी पढ़ें- अनंत की शादी में Vedang Raina ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड खुशी कपूर का पकड़ा हाथ, Janhvi Kapoor ने दिया शॉकिंग रिएक्शन