Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor ने हॉट वीडियो शेयर कर लिखा- लगती हूं क्यूट लिटिल तंदूरी, ट्रोल्स ने कहा, 'कॉपी क्यों करती हो'

Janhvi Kapoor Trolled फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें पोज करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 05 Apr 2023 10:13 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor Trolled: जाह्नवी कपूर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Trolled: फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें पिंक कलर की स्लीवलैस वन पीस स्किन टाइट गाउन पहनकर बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। जाह्नवी कपूर की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। कई लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है। जाह्नवी कपूर की वीडियो को 3 घंटे में ढाई लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 12 सौ के लगभग कमेंट किए गए हैं।

जाह्नवी कपूर को वीडियो को लेकर ट्रोल भी किया है

कई लोगों ने जाह्नवी कपूर को वीडियो को लेकर ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'आप हमेशा काइली को कॉपी क्यों करते हो।' वहीं, कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है। जाह्नवी कपूर इसमें काफी खूबसूरत लग रही है। एक ने लिखा है, 'वाह, क्या फिगर है।' एक ने लिखा है, 'तंदूरी।' एक ने लिखा है, 'यह कौन सा व्यवहार है जाह्नवी।' एक ने लिखा है, 'सुपर।'

जाह्नवी कपूर हॉट और बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं

जाह्नवी कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी रेंडम तस्वीरें शेयर की थी। इसमें उन्हें पिंक कलर की ब्रालेट और मरून कलर की थाई है शॉर्ट पहनकर समुद्र किनारे खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है।

जाह्नवी कपूर अपने अफेयर को लेकर भी इन दिनों चर्चा में है

जाह्नवी कपूर हाल ही में, कई फिल्मों में नजर आई हैं। वहीं, उन्होंने राणा नायडू का प्रमोशन भी किया था। उन्होंने फिल्म मिली में भी काम किया था। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो को लेकर भी खबरों में रहती हैं इसके अलावा वह अपने अफेयर को लेकर भी इन दिनों चर्चा में है।

जाह्नवी कपूर ने NMACC के उद्घाटन में डांस भी किया था

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में, नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में डांस भी किया था। उनके डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। जाह्नवी कपूर की जोड़ी कई कलाकारों के साथ नजर आ चुकी है।