Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनारकली सूट पहन मतदान करने पहुंचीं Janhvi Kapoor, दुपट्टे पर लिखे इन खास अक्षरों ने खींचा लोगों का ध्यान

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की नामी स्टार किड हैं। अपने छह साल के करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। जाह्नवी राजकुमार राव के साथ अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने आज मुंबई में मतदान किया। इस दौरान उनकी अनारकली ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा जिसका मिस्टर एंड मिसेज माही से खास कनेक्शन है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 20 May 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में पूरी तरह से जुट गई हैं। फिल्म रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। ऐसे में एक्ट्रेस इस फिल्म तक लोगों का ध्यान खींचने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती नजर आ रही हैं। 

जाह्नवी कपूर ने किया मतदान

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav 2024) के लिए अपना वोट कास्ट किया। एक्ट्रेस पिंक-मेजेंटा शेड के जयपुरी प्रिंट का अनारकली सूट पहने मतदान करने पहुंची थीं। इस दौरान जाह्नवी की ड्रेस पर बने डिजाइन ने लोगों का ध्यान खींचा।

खास अंदाज में फिल्म को किया प्रमोट

मतदान करने के साथ ही जाह्नवी ने अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr. and Mrs. Mahi) का भी खास अंदाज में प्रमोशन किया। उन्होंने कस्टमाइज्ड दुपट्टा पहना था, जिस पर कुछ ऐसा लिखा था कि वह सोशल मीडिया यूजर्स की नजरों से बच न सका। 

जाह्नवी के दुपट्टे पर लिखी थी ये बात

जिस अनारकली सूट को पहन जाह्नवी कपूर मतदान करने पहुंची थीं। उसके दुपट्टे पर 'देखा तेनु पहली-पहली बार' गाने (Dekhha Tenu) के बोल लिखे थे। ये 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से हालिया रिलीज हुआ सॉन्ग है। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर पर फिल्माया गया ये सॉन्ग 'कभी खुशी कभी गम' के देखा तेनु गाने का रीमेक है। 

'मिस्टर एंड मिसेज माही' धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले रिलीज होने वाली फिल्म है। हाल ही में करण जौहर ने सलमान खान (Salman Khan) को फिल्म का ट्रेलर पसंद करने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि वह सलमान के साथ इस फिल्म को शेयर करने के लिए उत्सुक हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 'बाद में मत कहिएगा...', सितारों ने वोट डालने के साथ ही आम नागरिक को किया आगाह