Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor ने साड़ी पहनकर किया 'खलासी डांस', एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के उड़े होश

Janhvi Kapoor Dance Video जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर खलासी गाना पर डांस करते हुए एक रील शेयर की है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी पहने और बालों में गजरा लगाए खलासी गाना के स्टेप करती दिखाई दे रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 25 Oct 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
जान्हवी कपूर डांस वीडियो (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Dance Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ट्रेंड वायरल होता रहता है, जिसे आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स भी फॉलो करते हैं और रील बनाते हैं। इन दिनों खलासी गाना काफी फेमस हो रहा है और लोग इसपर खूब डांस रील्स बन रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस  जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी अपना वीडियो साझा किया है।

जाह्नवी कपूर का डांस

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर खलासी गाना पर डांस करते हुए एक रील शेयर की है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी पहने और बालों में गजरा लगाए खलासी गाना के स्टेप करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा-दिन भर के लिए प्री-वर्क ग्रूव सेशन।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor बहन खुशी कपूर की वजह से छोड़ना चाहती थीं एक्टिंग! कहा- 'मुझे लगा मैं उसकी मम्मी बन जाऊं बस'

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में जान्हवी कपूर ?

जान्हवी कपूर पिछले कुछ दिनों से रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) संग लगातार चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है, लेकिन दोनों ने इस पर चुप्पी साधी हुई है।  हाल ही में इस रूमर्ड कपल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो साझा किया था।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो, हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आई थी। अब जल्द वह फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' है। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी की जोड़ी राजकुमार राव दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- न मलाइका, ना जाह्नवी..., इस बॉलीवुड अभिनेत्री के सेंशुअल फोटोशूट ने मचाई सनसनी, फोटोज देख छूटे फैंस के पसीने

वहीं, 'देवरा' में एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। इसके अलावा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां चोटे मियां 2' में उनके होने की खबर है।