Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शौकन गाने पर Janhvi Kapoor ने दोस्त के साथ किए किलर डांस मूव्स, वीडियो देख यूजर बोले- 'शिखु जीजू कहां है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म उलझ के गाने शौकन को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं । इस गाने में अभिनेता गुलशन देवैया और जाह्नवी क्लब में डांस करते नजर आ रहे हैं । अब एक्ट्रेस शौकन का जमकर प्रमोशन करती नजर आ रही हैं । ऐसे में उन्होंने मंगलवार को रील शेयर की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 24 Jul 2024 08:31 AM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर शौकन डांस ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर इस वक्त अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर फिल्म 'उलझ' को लेकर चर्चा में हैं। पहली बार जाह्नवी अभिनेता गुलशन देवैया के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

तो वहीं, मेकर्स ने सोमवार को पहला गाना 'शौकन' रिलीज किया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।  ऐसे में जाह्नवी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ  'शौकन' पर थिरकती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर के डांस मूव्स

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शौकन गाने पर अपनी रील बनाकर पोस्ट किया है, जिसमें वो काफी हॉट डांस मूव करती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें-  Janhvi Kapoor को अस्पताल में मिली छुट्टी, बहन और ब्वॉयफ्रेंड शिखर रख रहे हैं एक्ट्रेस का पूरा ख्याल

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

नेहा और  जुबिन ने गाया गाना

बता दें, ये गाना म्यूजिक इंडस्ट्री के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल, नेहा कक्कड़ और शाश्वत सचदेव ने गाया है। इस गाने को शाश्वत सचदेव ने कंपोज और प्रोड्यूस किया है और लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। ये गाना एक पार्टी ट्रैक है जिसमें जाह्नवी गुलशन देवैया के साथ क्लब में डांस करती नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में 

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो  उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  फिल्म में आदिल हुसैन, मियांग चैंग, राजेश तैलंग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं।  'उलझ' एक युवा राजनयिक की कहानी  है, जो देशभक्तों के एक परिवार से है। इसके अवाला जाह्नवी अभिनेता सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा और फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-  फिल्म उलझ का पहला गाना Shaukan हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री