Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor से नहीं हो रहा सब्र, Devara के सेट पर वापसी के लिए हुईं बेताब, कहा- 'फिर से थंगम बनने...'

Janhvi Kapoor जल्द ही तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं और वो भी साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) की रिलीज डेट आगे खिसक गई है। इस बीच जाह्नवी फिर से सेट पर जाने के लिए बेताब हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 26 Mar 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर देवरा में थंगम बनने के लिए हुईं बेताब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बड़े पर्दे पर जल्द ही धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। मिली के बाद से ही जाह्नवी को सिनेमाघरों में नहीं देखा गया है। हालांकि, गुडलक जैरी और बवाल के साथ वह ओटीटी पर धमाल मचा रही थी। खैर, इस वक्त एक्ट्रेस की झोली में बड़ी-बड़ी फिल्में हैं। 

बॉलीवुड के अलावा जाह्नवी कपूर के पास साउथ की बड़ी बजट की फिल्में भी हैं। वह साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ आगामी फिल्म 'देवरा पार्ट 1' (Devara Part 1) से तेलुगु सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं।

जाह्नवी ने पूरी की देवरा की शूटिंग

'देवरा पार्ट 1' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। हाल ही में, गोवा में शूट करते हुए जूनियर एनटीआर का वीडियो सामने आया था। अब जाह्नवी कपूर ने भी अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने एक हालिया पोस्ट में बताया कि वह फिर से सेट पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- एक फ्रेम में दिखी Ram Charan और Janhvi Kapoor की दमदार जोड़ी, 'आरसी 16' से हीरो-हीरोइन की फोटो आई सामने

देवरा के सेट पर वापसी को बेताब जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत व्यू की फोटो शेयर की है और देवरा को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। फिर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं फिर से वापस आने और थंगम बनने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। #देवरा।"

बता दें कि जूनियर एनटीआर की एक्शन थ्रिलर 'देवरा पार्ट 1' इसी साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में जाह्नवी गांव की छोरी थंगम का किरदार निभा रही हैं।

जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्में

जाह्नवी कपूर को आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' (Bawaal) में देखा गया था। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी। जाह्नवी ने अपनी परफॉर्मेंस से क्रिटिक्स और ऑडियंस की वाहवाही लूटी थी। अब वह बड़े पर्दे 'मिली' के दो साल बाद वापसी करने जा रही हैं।

जाह्नवी कपूर के पास अपकमिंग फिल्मों की लम्बी लाइन है। वह जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा पार्ट 1' के अलावा राम चरण के साथ 'आरसी 16', 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' शामिल हैं। इसके अलावा सूर्या के साथ उनकी आगामी फिल्म को लेकर भी चर्चा तेज है। 

यह भी पढ़ें- Ram Charan की 'RC16' का हुआ शुभारंभ, शूटिंग से पहले हुई पूजा में Janhvi Kapoor की साड़ी ने खींचा ध्यान