Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara के शूट पर जाह्नवी कपूर को हुआ जीवन की सबसे बड़ी भूल का एहसास, बोलीं- 'हमेशा रहेगा पछतावा'

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म देवरा पार्ट 1 को लेकर सुर्खियों में हैं। जाह्नवी फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म की रिलीज से पहले जाह्नवी ने खुलासा किया है कि वह किस वजह से खुद से शर्मिंदा महसूस कर रही हैं और उन्हें किस बात का हमेशा पछतावा रहेगा। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 23 Feb 2024 11:23 AM (IST)
Hero Image
देवरा पार्ट 1 को लेकर जाह्नवी कपूर को है इस बात का पछतावा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), सिनेमा की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्होंने 'धड़क' से एक्टिंग करियर शुरू किया था और अब वह बी-टाउन की पॉपुलर स्टार किड नहीं बल्कि अदाकारा बन गई हैं। बवाल, मिली, रूही और गुड लक जैरी जैसी हिंदी फिल्में करने के बाद जाह्नवी अब तेलुगु सिनेमा में कदम रख रही हैं।

जाह्नवी कपूर की पहली तेलुगु फिल्म साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के साथ 'देवरा पार्ट 1' (Devara Part 1) है। यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट अक्टूबर तक खिसका दी गई है। एक हालिया इंटरव्यू में जाह्नवी ने खुलासा किया है कि 'देवरा' से जुड़ी याद के रूप में उन्हें किस चीज का हमेशा पछतावा रहेगा।

इस बात से शर्मिंदा हुईं जाह्नवी कपूर

द वीक को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने खुलासा किया कि वह किस बात से शर्मिंदा हैं। उन्होंने कहा कि वह तेलुगु बोलना नहीं जानती थीं और शूटिंग के दौरान उन्हें काफी मुश्किल हुई। बकौल जाह्नवी,

मैंने कभी तेलुगु नहीं सीखी और यह एक ऐसी चीज है, जिससे मैं शर्मिंदा हूं। मैं इसे समझ सकती हूं, लेकिन बोल नहीं पाती। यह मेरी जिंदगी के सबसे बड़े पछतावे में से एक है। देवरा से मैं अपनी जड़ों की ओर लौटी हूं। मेरा यह हिस्सा कुछ समय से निष्क्रिय पड़ा था, लेकिन देवरा टीम बहुत धैर्यवान और मददगार है। भगवान का शुक्र है कि वे मेरी लाइनों में मेरी मदद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कन्फर्म! Jr. NTR के बाद साउथ के इन सुपरस्टार्स संग पर्दे पर आग लगाएंगी Janhvi Kapoor, पिता बोनी ने खोल दिया राज

राम चरण के साथ काम करने पर बोलीं जाह्नवी कपूर

एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कन्फर्म किया था कि उनकी बेटी जाह्नवी जूनियर एनटीआर के बाद राम चरण (Ram Charan) और सूर्या (Suriya) के साथ फिल्में करने जा रही हैं। बिना कन्फर्म और इनकार किए जाह्नवी ने इस पर रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने कहा-

मेरे पिता ने कुछ ऐलान किया। मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा। अन्य फिल्मों के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। मेरे पिता ने मुझसे या मेरे प्रोड्यूसर्स से बात नहीं की। काश मैं उस यूनिवर्स से होती, जहां आपको सिर्फ फिल्में शूट करनी होती और आपको उनका एलान, सफाई या खंडन नहीं करना पड़ता।

जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की आगामी फिल्म 'देवरा पार्ट 1' 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में वह थंगम नाम की एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Devara New Release Date: खिसकी जाह्नवी कपूर और JR. NTR की 'देवरा' की रिलीज डेट, इस दिन थिएटर्स में देगी दस्तक