Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नए घर में Janhvi Kapoor ने महसूस की मां श्रीदेवी की महक, पापा बोनी कपूर और छोटी बहन के साथ हुईं शिफ्ट

जाह्नवी कपूर कहती हैं कि नए घर ने हमें एक नई शुरुआत दी है। मां भले ही इस घर में कभी नहीं रही हैं लेकिन उनकी ऊर्जा इस घर में हर जगह है क्योंकि हम जानते हैं कि वह हमारे लिए यह घर चाहती थीं। आगामी दिनों में जाह्नवी देवरा तथा हिंदी फिल्म मिस्टर और मिसेज माही में नजर आएंगी।

By Deepesh pandeyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 04 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
दक्षिण भारतीय फिल्मों में पदार्पण कर लिए तैयार हैं जाह्नवी (फाइल फोटो)

'धड़क' फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को अपनी मां और अभिनेत्री श्रीदेवी की कमी हर पल महसूस होती है। हाल ही में जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। यह वह घर है, जिसमें श्रीदेवी नहीं रही हैं। हालांकि जाह्नवी का कहना है कि मां की ऊर्जा वह नए घर में भी महसूस करती हैं।

वह कहती हैं कि मेरे लिए हमेशा घर का मतलब यही था, जहां हमेशा मोगरा फूल की खुशबू आती है, क्योंकि मां घर के आसपास मोगरा खूब लगाती थीं। रहमान (गायक एआर रहमान) के गाने बजते रहते थे। पूरे दिन हंसी-मजाक चलता था। पापा शाम को गाना गाते थे, डांस करते थे।

वह मां को खुश करने का प्रयास करते थे और मां कहती थीं कि ये सब मत करो। कई सारी यादें दोनों के रोमांस के आसपास ही हैं। मां के जाने के बाद हम एक परिवार की तरह कभी साथ बैठे ही नहीं हैं, क्योंकि उनका ना होना हमें खालीपन जैसा लगता है।

घर ने हमें एक नई शुरुआत दी

इस घर ने हमें एक नई शुरुआत दी है। मां भले ही इस घर में कभी नहीं रही हैं, लेकिन उनकी ऊर्जा इस घर में हर जगह है, क्योंकि हम जानते हैं कि वह हमारे लिए यह घर चाहती थीं। आगामी दिनों में जाह्नवी देवरा तथा हिंदी फिल्म मिस्टर और मिसेज माही में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ेंः Vijay Varma का छलका दर्द, बोले- 'ज्योतिषी को तस्वीरें पसंद नहीं आने के कारण फिल्म से किया गया बाहर'