Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor: ब्लैक डीपनेक ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने लगाई आग, कातिलाना अदाएं दिखाकर पार की बोल्डनेस की हदें

Janhvi Kapoor Photo बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कम समय में फिल्म इंडस्ट्री और लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपनी शोख अदाएं से लोगों का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर जाह्नवी कुछ ऐसी फोटोज शेयर करती हैं जिससे फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसी ही फोटो शेयर की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 29 Jan 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां श्रीदेवी की ही तरह खूबसूरत हैं, जिनकी कातिलाना अदाओं के सभी कायल हैं। इतना ही नहीं, जाह्नवी को एक्टिंग और डांसिंग का हुनर भी विरासत में मिला है। फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने के साथ ही एक्ट्रेस स्मूड डांस परफॉर्मेंस के लिए भी जानी जाती हैं। 

जाह्नवी कपूर ने पार की हॉटनेस की हद

फिल्म लाइन में एक्टिव होने के साथ ही जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। कभी साड़ी में तो, कभी बॉडीकॉन ड्रेस में, जाह्नवी के हुस्न का जलवा देखने लायक होता है। मगर इस बार एक्ट्रेस ने हॉटनेस की हद पार कर दी है।  

ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

जाह्नवी कपूर ने ब्लैक बॉडीहगिंग ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। डीप नेक ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक लग रही है। अपने लुक को उन्होंने मसकारा, लिप्सटिक, लाइट मेकअप और बालों को खुला रखते हुए पूरा किया है। एक्ट्रेस का ये लुक सामने आने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस को उनके फैंस 'देवरा' में देखेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर कोरतल्ला शिवा होंगे। यह मूल रूप से तेलुगू फिल्म होगी, जिसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। जूनियर एनटीआर फिल्म के लीड एक्टर होंगे। वहीं, बॉलीवुड से जाह्नवी के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी फिल्म में अहम रोल करते देखे जाएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस की झोली में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' भी है।

यह भी पढ़ें: ट्रॉफी के बदले चुकानी पड़ी बड़ी कीमत', Munawar Faruqui बोले- मैं टूट चुका था, एक दिन ऐसा न था जब मैं रोया नहीं